A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत; हादसे की तस्वीरें देख सिहर जाओगे आप

गोवा में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत; हादसे की तस्वीरें देख सिहर जाओगे आप

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में एक पैदल यात्री भी शामिल है। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं हादसा कितना भयानक था। टक्कर से दोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे में क्षतिग्रस्त...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हादसे में क्षतिग्रस्त कार

गोवा में पोंडा तालुका में बनस्तारी पुल पर पणजी की ओर जाते समय एक तेज रफ्तार मर्सिडीज जीएलएस एसयूवी ने तीन कारों और दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद मर्सिडीज का ड्राइवर और अन्य लोग मौके से भाग गए। हालांकि, पुलिस के मुताबिक, मर्सिडीज में सवार लोगों को बाद में हिरासत में ले लिया गया।

घायल लोगों को गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में एक पैदल यात्री भी शामिल है। टक्कर से दोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

Image Source : india tvदोपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त

मर्दोल पुलिस स्टेशन से जुड़े इंस्पेक्टर मोहन गौडे ने  बताया, "मर्सिडीज, जो पणजी की ओर जा रही थी, आने वाले वाहनों और दोपहिया वाहनों से टकराने के बाद गलत साइड में चली गई होगी।" गौडे ने यह भी कहा कि पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या मर्सिडीज का ड्राइवर नशे में था।

Image Source : india tvक्षतिग्रस्त कार

तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं हादसा कितना भयानक था। कई वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है।

(रिपोर्ट- सुशील शुक्ला)

Latest India News