A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'CM केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और जेल अधिकारी ने रिश्वत के तौर पर लाखों रुपए लिए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने की शिकायत

'CM केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और जेल अधिकारी ने रिश्वत के तौर पर लाखों रुपए लिए', महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने की शिकायत

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने शिकायत करते हुए कहा है कि सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और पूर्व DG तिहाड़ संदीप गोयल को घूस के तौर पर लाखों रुपए दिए। उसने ये भी कहा कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं।

Sukesh Chandrashekhar- India TV Hindi Image Source : PTI महाठग सुकेश चंद्रशेखर

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर अपने कारनामों की वजह से चर्चा में रहता है। अब उसने सीबीआई और एलजी को दी शिकायत में दावा किया है कि उसने सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और पूर्व DG तिहाड़ संदीप गोयल को घूस के तौर पर लाखों रुपए दिए।

सुकेश ने एक शिकायत सीबीआई को दी है, जिसमें सत्येंद्र जैन, अरविंद केजरीवाल और एक्स DG तिहाड़, संदीप गोयल के खिलाफ यह शिकायत है। इसमें 3 स्क्रीन शॉट्स सत्येंद्र जैन के चैट्स के लगाए गए हैं, जो सुकेश के साथ बातचीत के हैं। इसके अलावा दूसरी शिकायत LG को दी गई है, जिसमें जांच की बात की गई है।

सुकेश ने कहा- जान से मारने की धमकी मिल रही

इसी शिकायत में सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उसे लगातार सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल के लोगों के द्वारा शिकायत वापस लेने के लिए कहा जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सीबीआई को लिखी चिट्ठी में सुकेश ने दावा किया है कि उसने 10 करोड़ रुपए जेल प्रोटेक्शन मनी के नाम पर सत्येंद्र जैन को दिए।

इससे पहले खबर सामने आई थी कि सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन को धमकी दे रहा है। इंडिया टीवी के पास उसके धमकी भरे मैसेज के सबूत हैं। सुकेश की धमकियों से परेशान होकर जैकलीन ने अदालत की शरण ली थी। जैकलीन ने दिल्ली पुलिस से इस संबंध में शिकायत की थी और कोर्ट में अर्जी भी दी कि सुकेश उसे धमकी दे रहा है और परेशान कर रहा है।

ये भी पढ़ें: 

पंजाब: निहंग सिख ने बेअदबी के शक में एक युवक की गुरुद्वारे में हत्या की, मचा हड़कंप

VIDEO: अयोध्या में श्रद्धालुओं को सता नहीं पाएगी ठंड, नगर निगम ने किया ऐसा इंतजाम, जिसे देखकर दिल खुश हो जाएगा

Latest India News