A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'द केरल स्टोरी' पर फिल्म बंगाल और तमिलनाडु में क्यों हुई बैन? आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

'द केरल स्टोरी' पर फिल्म बंगाल और तमिलनाडु में क्यों हुई बैन? आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

फिल्म 'द केरल स्टोरी' मामले में आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। याचिकाकर्ताओं ने बंगाल और तमिलनाडु पर फिल्म बैन के खिलाफ याचिका दाखिल की है।

फिल्म 'द केरल स्टोरी' मामले में आज सुनवाई का दिन- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE फिल्म 'द केरल स्टोरी' मामले में आज सुनवाई का दिन

फिल्म 'द केरल स्टोरी' मामले में आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। याचिकाकर्ताओं ने बंगाल और तमिलनाडु पर फिल्म बैन के खिलाफ याचिका दाखिल की है। उधर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म की टीम और अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ भोपाल में फिल्म देखी। शिवराज ने सभी से द केरल स्टोरी देखने की अपील की है। शिवराज ने फिल्म के बहाने मध्य प्रदेश में सामने आए धर्मांतरण के मुद्दे को भी उठाया और कहा कि एमपी को केरला स्टोरी नहीं बनने देंगे।

सीएम शिवराज सिंह ने देखी 'द केरल स्टोरी'
वहीं फिल्म द केरला स्टोरी पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के एक दिन पहले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने भोपाल में फिल्म बनाने वाली टीम के साथ फिल्म देखी। एमपी टूरिज़्म के थियेटर ड्राइविंग सिनेमा में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान द केरल स्टोरी के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, प्रोड्यूसर विपुल शाह और एक्ट्रेस अदा शर्मा भी मौजूद थीं। शिवराज के साथ राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और उनके मंत्रिमंडल के कई सदस्यों भी मौजूद रहे। शिवराज ने सलाह दी कि ये फिल्म देश में सबको देखनी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

यूपी का पहला माफिया जिसने जेल से जीता था चुनाव, पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी का निधन

एक्शन मोड में आई NIA, आज 6 राज्यों में 100 ठिकानों पर कर रही छापेमारी
 

Latest India News