A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु: मंत्री और सांसद के समर्थकों के झगड़े को सुलझाने गए DM, भीड़ ने धक्का देकर गिराया, VIDEO वायरल

तमिलनाडु: मंत्री और सांसद के समर्थकों के झगड़े को सुलझाने गए DM, भीड़ ने धक्का देकर गिराया, VIDEO वायरल

यह घटना शनिवार, 17 जून को हुई, जब कलेक्टर ने तमिलनाडु के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजा कन्नप्पन के समर्थकों और आईयूएमएल के रामनाथपुरम सांसद नवाज कानी के बीच झगड़े में हस्तक्षेप करने की कोशिश की।

Tamil Nadu- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB DM को भीड़ ने धक्का देकर गिराया

रामनाथपुरम: तमिलनाडु के रामनाथपुरम में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के सांसद के समर्थकों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े को सुलझाने के लिए जिला के कलेक्टर पहुंचे। इस दौरान वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें धक्का देते हुए गिरा दिया। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कलेक्टर किसी के सीने पर हाथ रखने के बाद नीचे गिर जाते हैं, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उन्हें उठने में मदद करते नजर आते हैं।

समय से पहले कार्यक्रम खत्म होने पर नाराज थे सांसद 

जानकारी के अनुसार,  बीते शनिवार को रामनाथपुरम में एक स्कूल के स्पोर्ट्स इवेंट में पुरुस्कार देने के लिए तमिलनाडु सरकार के मंत्री राजा कन्नप्पन और IUML के MP नवाज कनी को आमंत्रित किया गया था। सांसद जब तक स्कूल पहुंचे तब तक प्रोग्राम खत्म हो गया, उन्होंने जांच की तो पता चला कि मंत्री राजा कन्नप्पन को अगले कार्यक्रम के लिए जाना था। इस वजह से उनके निर्देश पर डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर विष्णु चंद्रन ने तय समय से पहले ही कार्यक्रम को पूरा कर दिया। 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल 

इस बात से सांसद के समर्थक नाराज हो गए और दोनों ही गुटों के लोगों में आपस में बहस बाजी होने लगी। मामले को शांत करने के लिए कलेक्टर गए तो सांसद के एक समर्थक ने उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। BJP ने इसे जन प्रतिनिधियों पर सरकारी कर्मचारियों के साथ दादागिरी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

Latest India News