A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Telangana News: दूल्हे को नहीं आती थी ड्राइविंग और बदल दिए गाड़ी के गियर, हादसे में 13 साल के लड़के की मौत, 4 घायल

Telangana News: दूल्हे को नहीं आती थी ड्राइविंग और बदल दिए गाड़ी के गियर, हादसे में 13 साल के लड़के की मौत, 4 घायल

बारात घर वापसी कर रहे थे और दूल्हा-दूल्हन कार में बैठे थे, तभी कुछ सदस्य गाड़ी के आगे डीजे के साथ डांस कर रहे थे। ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरा तो दूल्हे ने गाड़ी के गियर बदल दिए, जिससे यह हादसा हो गया।

Accident- India TV Hindi Image Source : IANS (REPRESENTATIONAL IMAGE) Accident

Highlights

  • तेलंगाना के नलगोंडा जिले के चंदूर मंडल के घट्टुप्पल गांव की घटना
  • शादी समारोह के दौरान नाच रहे लड़के को कार ने कुचला
  • पुलिस ने दूल्हा मल्लेश के खिलाफ दर्ज किया केस

Telangana News: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में एक शादी समारोह के दौरान कार की चपेट में आने से एक 13 साल के लड़के की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। बताया गया कि यह हादसा दूल्हे की वजह से हुआ, जो ड्राइविंग नहीं जानता था। घटना नलगोंडा जिले के चंदूर मंडल के घट्टुप्पल गांव की है। बारात घर वापसी कर रहे थे और दूल्हा-दूल्हन कार में बैठे थे, तभी कुछ सदस्य गाड़ी के आगे डीजे के साथ डांस कर रहे थे। ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरा तो दूल्हे ने गाड़ी के गियर बदल दिए, जिससे यह हादसा हो गया।

हादस में साई चरण (13) की मौत हो गई और दूल्हे समेत चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने दूल्हा मल्लेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गाड़ी चलाना नहीं जानता था दूल्हा
पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब शादी की पार्टी यादाद्री भुवनागिरी जिले में शादी के बाद घर लौट रही थी। मल्लेश दुल्हन के साथ कार में बैठा था और शादी पार्टी के कुछ सदस्य गाड़ी के आगे डीजे के साथ डांस कर रहे थे। जब ड्राइवर नीचे उतर कर पास में खड़ा था, तो मल्लेश, जो गाड़ी चलाना नहीं जानता था, स्टीयरिंग व्हील पर ले गया।

जिसके बाद कार नाच रहे लोगों के ऊपर दौड़ी और डीजे बॉक्स ले जा रहे ट्रैक्टर से जा टकराई। इस हादसे में साई चरण की मौके पर ही मौत हो गई।

Latest India News