A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और विस्फोटक बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार और विस्फोटक बरामद

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी ठिकाने से बरामद हथियारों में दो AK राइफल, छह मैग्जीन, 69 कारतूस, एक पिस्तौल और पांच हथगोले शामिल हैं।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़- India TV Hindi Image Source : ANI जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी ठिकाने से बरामद हथियारों में दो AK राइफल, छह मैग्जीन, 69 कारतूस, एक पिस्तौल और पांच हथगोले शामिल हैं। अधिकारी के मुताबिक, सुरनकोट तहसील के नबना गांव में पुलिस और सेना के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान इस आतंकवादी ठिकाने का पता चला। उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

12 नवंबर को भी बरामद हुए हथियार

इसी महीने 12 नवंबर को भी राजोरी जिले के कंडी और बुद्धल थाना क्षेत्र के जंगलों में संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान सेना और पुलिस ने आतंकी ठिकाने का खुलासा किया था। वहां से भी हथियार और विस्फोटक बरामद हुए थे। बरामद हथियारों में 6 डेटोनेटर, पांच ग्रेनेड, AK 47 की एक मैगजीन और करीब 30 AK राउंड बरादम हुए थे। 

लश्कर कमांडर तालिब हुसैन शाह को पुलिस ने गिरफ्तार किया था

सूत्रों के अनुसार बुद्धल थाना क्षेत्र के तरगाई और समोट के जालामंग इलाके में तलाशी अभियान के दौरान आतंकी ठिकाने का पता चला था। लश्कर कमांडर तालिब हुसैन शाह को पुलिस ने रियासी के एक गांव से गिरफ्तार किया था। शाह कंडी बुद्धल के दराज गांव का निवासी है और यहीं जगंली इलाके में सक्रीय रहा।     

Latest India News