A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना, Video जारी कर बोला- '12 मार्च तक...'

आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना, Video जारी कर बोला- '12 मार्च तक...'

खालिस्तान समर्थक आतंकवादी पन्नू ने एक वीडियो जारी कर BSE और NSE को निशाना बनाया है। पन्नू ने वीडियो संदेश में भारतीय अर्थव्यस्था को बर्बाद कर देने की धमकी भी दी है। इसके साथ ही उसने भारतीय स्टॉक्स को डम्प करने की अपील भी की है।

आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना।- India TV Hindi Image Source : AP आतंकी पन्नू ने BSE और NSE को बनाया निशाना।

नई दिल्ली: खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर से भारत को खुली धमकी दी है। इस बार पन्नू ने भारतीय अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से बर्बाद कर देने की धमकी दी है। इसके लिए पन्नू ने एक वीडियो भी जारी की है। बता दें कि खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू 'सिख फॉर जस्टिस' नाम का एक संगठन भी चलाता है। पन्नू द्वारा लगातार हिंदुओं के खिलाफ बयान दिए जाते रहे हैं। इसके साथ ही यह खालिस्तान की मांग को लेकर कई गैर कानूनी गतिविधियों में भी लिप्त है। बता दें कि पन्नू को भारत में आतंकवादी घोषित कर दिया गया है। साथ ही उसके संगठन पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पन्नू ने जारी किया वीडियो संदेश

दरअसल, गुरपतवंत सिंह पन्नून ने भारत की आर्थिक व्यवस्था को नष्ट करने के लिए एक धमकी भरा वीडियो जारी किया है। वीडियो में उसने 12 मार्च को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) को निशाना बनाने की धमकी दी है। सोमवार को जारी किए गए एक बयान में एसएफजे प्रमुख ने दावा किया है कि वह भारत को आर्थिक रूप से निशाना बना रहा है, क्योंकि यह मोदी सरकार के अंतरराष्ट्रीय दमन की रीढ़ है। इसके साथ ही वीडियो संदेश में पन्नू ने भारत के लोगों से 12 मार्च से पहले भारतीय स्टॉक को डम्प करने और अमेरिकी स्टॉक खरीदने की अपील की है। 

12 मार्च का ही दिन क्यों?

बता दें कि पन्नू ने 12 मार्च का दिन भी खास वजह से चुना है। दरअसल, 12 मार्च 1993 के दिन ही मुंबई में आतंकवादियों के द्वारा सीरियल ब्लास्ट किए गए थे। इस घटना में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे में अब पन्नू ने 12 मार्च को ही BSE और NSE को निशाना बनाकर बर्बाद करने की धमकी दी है। इस बार 12 मार्च को मुंबई सीरियल ब्लास्ट के 31 साल पूरे हो जाएंगे। आतंकी पन्नू लगातार इस तरह के वीडियो जारी करता रहता है। इन वीडियो में वह भारत के खिलाफ जहर उगलता रहता है। इससे पहले भी पन्नू भारतीय मुसलमानों को उकसाने के लिए वीडियो जारी कर चुका है। पन्नू अलग सिख देश की मांग भी करता है।

यह भी पढ़ें- 

अब प्राइवेट मदरसों को भी स्कूलों में बदलेगी असम सरकार? सीएम हिमंत ने किया बड़ा दावा

अयोध्या के राम मंदिर के लिए रामलला की मूर्ति फाइनल हुई, इस मूर्तिकार ने की है तैयार

Latest India News