A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कमरे में सो रहे थे बेटा, बहू और पोता, पिता ने ही लगा दी आग; पुलिस ने बताया कारण

कमरे में सो रहे थे बेटा, बहू और पोता, पिता ने ही लगा दी आग; पुलिस ने बताया कारण

38 वर्षीय जोजी, उसकी पत्नी लिजी और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर बताई गई है। उन्हें एर्नाकुलम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

fire- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO केरल में व्यक्ति ने अपने बेटे, बहू और पोते को आग लगाई (प्रतिकात्मक तस्वीर)

त्रिशूर/कोच्चि: केरल के त्रिशूर जिले में एक व्यक्ति ने अपने बेटे, बहू और पोते के सोते समय घर में आग लगाकर उनकी हत्या का प्रयास किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी जॉनसन ने बुधवार देर रात एक कमरे के अंदर पेट्रोल छिड़क दिया, जिसमें उसका बेटा, बहू और पोता सो रहे थे और फिर आग लगा दी।

90 फीसदी झुलसे पिता और बेटा
घटना मन्नुथी थाने के अंतर्गत चिराकाकोडे में हुई। 38 वर्षीय जोजी, उसकी पत्नी लिजी और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर बताई गई है। उन्हें एर्नाकुलम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि आग में आरोपी जॉनसन भी झुलस गया और त्रिशूर के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। एर्नाकुलम मेडिकल सेंटर में परिवार के झुलसे सदस्यों का इलाज किया जा रहा है। मेडिकल सेंटर के एक प्रवक्ता ने कहा कि जोजी और उनका बेटा 90 प्रतिशत झुलस गया है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने कहा कि 50 प्रतिशत से अधिक झुलसी लिजी की हालत भी गंभीर है।

प्रॉपर्टी के लिए फूंका परिवार
पुलिस ने कहा कि संदेह है कि पारिवारिक विवाद के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि पिछले साल केरल के इडुक्की से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जब बुजुर्ग ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने ही घर में आग लगाकर बेटे, बहू और दो पोतियों की हत्या कर दी थी। बुजुर्ग ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे। 79 साल के हामिद ने पहले घर के दरवाजे में बाहर से ताला लगाया। फिर खिड़की से घर के अंदर पेट्रोल से भरी एक बोतल फेंकी और घर को आग के हवाले कर दिया। घर को आग की लपटों से घिरा देखकर हामिद के बेटे और बहू मदद के लिए चीखते रहे, लेकिन कोई आगे नहीं आया और कुछ ही देर में परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-

Latest India News