A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "...उसे कुत्ते की मौत मारेंगे" टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर की गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी, पढ़े पूरी Facebook पोस्ट

"...उसे कुत्ते की मौत मारेंगे" टिल्लू ताजपुरिया के मर्डर की गोल्डी बराड़ ने ली जिम्मेदारी, पढ़े पूरी Facebook पोस्ट

गोल्डी बराड़ ने अपनी पोस्ट में कहा कि टिल्लू (Tillu Tajpuria) की हत्या हमारे भाई दीपक तीतर और योगेश टुंडा ने की है, जितेंद्र गोगी की हत्या की जिम्मेदारी टिल्लू ने ली थी जोकि शुरू से हमारा दुश्मन था, आज इसकी हत्या कर योगेश और तीतर ने सभी भाइयो का सिर ऊंचा कर दिया है।

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या पर कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने किया पोस्ट- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO टिल्लू ताजपुरिया की हत्या पर कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने किया पोस्ट

तिहाड़ जेल में दिल्ली के टॉप गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की आज सुबह गैंगवार के चलते हत्या हो गई। टिल्लू ताजपुरिया को उसी के ऊपर वाली बैरक में कैद गोगी गैंग के 4 लोगों ने लोहे का जाल तोड़कर रॉड से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का फेसबुक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

गोल्डी बराड़ ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा?
अपनी Facebook पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने लिखा, "हांजी सत श्री अकाल जी... राम राम सारे भाइयों को। आज जो टिल्लू ताजपुरिया का मर्डर हुआ है तिहाड़ जेल दिल्ली में, वो हमारे भाई योगेश टुंडा और दीपक तीतर ने किया है। गोगी मान भाई के नुकसान में टिल्लू ने जिम्मेदारी ली थी और ये शुरू से हमारे भाइयों का दुश्मन था। आज गोगी मान ग्रुप वाले भाइयों ने सारे भाइयों का सिर ऊंचा कर दिया बड़े भाई गोगी का बदला लेके... और भी जो कुत्ते जिंदा रह गए हैं उनका भी नंबर जल्दी आएगा। जिस किसी का भी हाथ है हमारे किसी भाई के नुकसान में उसे कुत्ते की मौत मारेंगे।" 

Image Source : Facebookटिल्लू ताजपुरिया की हत्या पर गोल्डी बराड़ ने किया Facebook पोस्ट

गैंगस्टर गोगी की कोर्ट में हत्या में शामिल था टिल्लू
बता दें कि आज सुबह गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ के अंदर 4 अन्य कैदियों ने हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि विरोधी गोगी गैंग के गुर्गे योगेश उर्फ टुंडा और दीपक उर्फ तीतर ने लोहे की रॉड से टिल्लू तेजपुरिया पर हमला किया, जिसमें टिल्लू ताजपुरिया बुरी तरह घायल हो गया। उसे डीडीयू अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। टिल्लू ताजपुरिया का असली नाम सुनील मान है। वो गैंगस्टर जितेंद्र गोगी का धुर विरोधी था, जिसकी हत्या उसने रोहिणी कोर्ट में तब करवाई थी, जब गोगी को पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया था। बताया जाता है कि गैंगस्टर टिल्लू उस वक्त दिल्ली के मंडोली जेल में बंद था और वहीं से उसने गोगी के मर्डर की साजिश रची थी।

ये भी पढ़ें-

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी पर चलवाई थी गोली 

 

लॉरेंस बिश्नोई के खास आदमी को मरवाया, भरी कोर्ट में शूटआउट करवाया, टिल्लू ताजपुरिया की कैसे लिखी गई मर्डर स्क्रिप्ट?
 

Latest India News