Friday, March 29, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर गोगी पर चलवाई थी गोली

तिहाड़ जेल से एक बार फिर गैंगवार सामने आई है। खबर है कि जेल के अंदर ही बड़े गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया को राइवल गैंग के लोगो ने मौत के घाट उतार दिया।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Updated on: May 02, 2023 9:01 IST
जेल के अंदर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जेल के अंदर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

Tillu Tajpuriya Killed: तिहाड़ जेल से एक बार फिर गैंगवार सामने आई है। खबर है कि जेस के अंदर ही बड़े गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई है। टिल्लू ताजपुरिया को राइवल गैंग के लोगो ने मौत के घाट उतार दिया। टिल्लू ताजपुरिया पर हमले के बाद उसे सुबह 06:30 बजे डीडीयू अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि टिल्लू ताजपुरिया के ऊपर लोहे की रॉड से योगेश टुंडा और उसके साथी लोगों ने हमला किया था।

रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की करवाई थी हत्या

तिहाड़ जेल में फिर से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जेल में गैंगवार के चलते नामी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान के ऊपर राइवल गैंग के लोगो ने हमला किया था। जिसके बाद सुबह 06:30 बजे डीडीयू अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टिल्लू ताजपुरिया को हाई-सिक्योरिटी वाली तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 9 में रखा गया था। वहीं हमला करने वाले योगेश टुंडा को बैरक नंबर 8 में रखा गया था। जानकारी है कि योगेश टुंडा और उसके साथी लोगो ने लोहे की रॉड से टिल्लू पर हमला किया था। टिल्लू ताजपुरिया ने ही रोहिणी कोर्ट के अंदर कोर्ट रूम में दूसरे टॉप मोस्ट गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या करवाई थी। तब उसके 2 शूटर भी दिल्ली पुलिस ने मार गिराए थे।

जेल के डीजी ने बताई हत्या की कहानी 
वहीं इस पूरे मामले पर तिहाड़ जेल के डीजी संजय बेनिवाल ने कहा कि आज 02.05.2023 हाई रिस्क वार्ड के ग्राउंड फ्लोर में कैद सुनील उर्फ टिल्लू उर्फ टीलू पर चार कैदियों ने हमला कर दिया। हमला करने वालों में दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान शामिल थे। ये चारों उसी वार्ड के पहले माले में कैद हैं। डीजी संजय बेनिवाल ने बताया कि करीब सुबह 6.15 बजे वार्ड के पहले फ्लोर पर लगी लोहे की ग्रिल को सुआ से काटकर निकाला था। हमले के बाद केंद्रीय जेल की ओपीडी में सुबह करीब 6.45 बजे आवश्यक चिकित्सा कराने के बाद घायल कैदी को तुरंत डीडीयू अस्पताल ले जाया गया। घायल कैदी की इलाज के दौरान डीडीयू अस्पताल में मौत हो गई।

गोगी से लेकर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से थी दुश्मनी
बता दें कि टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) दिल्ली का टॉप गैंगस्टर माना जाता था। उस पर कई मकदमे चल रहे थे। बताया जाता है कि जितेंद्र गोगी और टिल्लू ताजपुरिया की कॉलेज के जमाने से दुश्मनी चली आ रही थी। इस गैंगवार में दोनों गैंग के दर्जनों लोग मारे जा चुके हैं। रोहिणी कोर्ट के अंदर कोर्ट रूम में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के पीछे भी टिल्लू का ही हाथ था। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग भी टिल्लू की दुश्मन बन गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने भी कई बार उसे धमकियां दी थी।

ये भी पढ़ें-

भारत तो आना ही होगा! अब चीन में अंधा निवेश नहीं कर पाएंगी अमेरिकी कंपनियां, बाइडेन लेने वाले हैं बड़ा फैसला 

"ये गांधी की कांग्रेस नहीं, 'खान कंपनी' के लोग हैं", BJP नेता यतनाल का नया विवादित बयान
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement