A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Uttarakhand: कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव को UP रोडवेज की बस ने रौंदा, मचा कोहराम

Uttarakhand: कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव को UP रोडवेज की बस ने रौंदा, मचा कोहराम

Tragic accident in Dehradun: घटना की सूचना मिलते ही अनिल के परिवार में कोहराम मच गया। उनके परिजन नेहरू कॉलोनी थाने पहुंच कर हंगामा करने लगे। वो आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

Tragic accident in Dehradun- India TV Hindi Image Source : IANS Tragic accident in Dehradun

Highlights

  • यूपी रोडवेज की बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर
  • कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव की मौक पर मौत
  • बस के साथ सड़क पर घसीटते चले गए अनिल चमोली

Tragic accident in Dehradun: उत्तराखंड में सड़कों पर चलना सुरक्षित नहीं रह गया है। यहां कब, कहां हादसा हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे ही दर्दनाक सड़क हादसा राजधानी देहरादून में हुआ है जहां बेकाबू यूपी रोडवेज की बस ने नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान चमोली जनपद निवासी अनिल चमोली के रूप में हुई है। अनिल कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव थे।

बस के साथ सड़क पर घसीटते चले गए अनिल
घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने थाने में जमकर हंगामा भी किया। मृतक के परिजन रोडवेज बस के ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस से मिली सूचना के अनुसार कांग्रेस आईटी सेल के प्रदेश सचिव अनिल चमोली किसी काम से देहरादून आए हुए थे। उनका परिवार चमोली जिले में रहता है। बुधवार देर शाम को अनिल रिस्पना से बदरी-केदार मंदिर समिति की कारगी चौक स्थित धर्मशाला की ओर जा रहे थे। तभी बाइपास पर वो हादसे का शिकार हो गए। यहां आईएसबीटी की ओर से तेज ऱफ्तार से आ रही बस ने अनिल की बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत होते ही अनिल सड़क पर गिर गए।

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद अनिल बस के साथ सड़क पर घसीटते हुए काफी दूर तक चले गए थे। वो खून से लथपथ थे। आसपास के लोगों ने अनिल को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम
इधर घटना की सूचना मिलते ही अनिल के परिवार में कोहराम मच गया। उनके परिजन नेहरू कॉलोनी थाने पहुंच कर हंगामा करने लगे। वो आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। लोगों ने कहा कि आईएसबीटी से लेकर रिस्पना के बीच पुलिस अक्सर नदारद रहती है। जिस वजह से ओवरस्पीड में वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पाती। पुलिस की लापरवाही दुर्घटनाओं को न्योता दे रही है।

Latest India News