A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तृणमूल सांसद सुष्मिता देव ने ममता बनर्जी को बताया मास लीडर, कांग्रेस और राहुल गांधी को दे डाली सलाह

तृणमूल सांसद सुष्मिता देव ने ममता बनर्जी को बताया मास लीडर, कांग्रेस और राहुल गांधी को दे डाली सलाह

तृणमूल सांसद सुष्मिता देव ने India TV से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी को 'मास लीडर' बताते हुए कांग्रेस को अपनी सोच बदलने की सलाह दे डाली।

तृणमूल सांसद सुष्मिता देव- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तृणमूल सांसद सुष्मिता देव

साल 2024 में लोकसभा चुनाव जीतने के लिए जहां एक तरफ बीजेपी ने अपना पूरा जोर लगा दिया है, वहीं विपक्ष भी मौजूदा सरकार को हराने के लिए एक होने की बात कर रहा है। राहुल गांधी की सांसद सदस्यता जाने के बाद कई पार्टियों के नेता खुलकर राहुल गांधी का समर्थन करते नजर आए। लेकिन इस बीच तृणमूल सांसद सुष्मिता देव ने India TV से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी को 'मास लीडर' बताते हुए कांग्रेस को अपनी सोच बदलने की सलाह दे डाली। 

विपक्षी पार्टियों के संपर्क में ममता बनर्जी

सुष्मिता देव ने बताया कि ममता बनर्जी एक बड़ी नेता हैं वह अपने काम के दम पर जीतकर आती है। सुष्मिता देव ने बताया कि एक साथ आने के लिए हर पार्टी को सोचने की जरूरत है। वहीं उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी ने कई पार्टियों के नेताओं से बात की हैं। वहीं कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई सपष्ट जवाब नहीं दिया। सुष्मिता ने बीजेपी पर निशाना तो साधा लेकिन कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। 

'विपक्ष के पास UPA से बड़ा विजन है'

देव ने बताया कि बीजेपी को हराने के लिए UPA से बड़ा विजन विपक्ष के पास है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने देश का बुरा हाल कर दिया है, साथ ही उन्होंने बताया कि यह खबर गलत है कि बीजेपी के साथ TMC मिलकर चुनाव लड़ेगी। 

पूरी खबर जानने के लिए देखें वीडियो

Latest India News