A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शादी के कार्ड बांटते वक्त आया हार्ट अटैक, TTD के कार्यकारी अधिकारी के बेटे की मौत

शादी के कार्ड बांटते वक्त आया हार्ट अटैक, TTD के कार्यकारी अधिकारी के बेटे की मौत

चंद्रमौली की शादी उद्योगपति ए.जे. शेखर रेड्डी की बेटी के साथ जनवरी के अंतिम हफ्ते में होने वाली थी। सगाई हाल ही में हुई है जिसमें कई दिग्गज शामिल हुए थे। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे।

TTD EO's son dies of cardiac arrest- India TV Hindi Image Source : IANS चंद्रमौली रेड्डी की हार्ट अटैक से मौत

तिरुपति: तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD) के कार्यकारी अधिकारी धर्म रेड्डी के 28 वर्षीय बेटे की हार्ट अटैक आने के तीन दिन बाद बुधवार को निधन हो गया। चंद्रमौली रेड्डी की अगले महीने शादी होने वाली थी। उन्होंने चेन्नई के कावेरी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें 18 दिसंबर को भर्ती कराया गया था।

डॉक्टरों की टीम कर रही थी निगरानी
अस्पताल लाए जाने के तुरंत बाद डॉक्टरों ने ईसीएमओ किया था और पूरी तरह से बंद कोरोनरी आर्टरी में स्टेंट लगाया था। चंद्रमौली की हालत बेहद गंभीर थी। उन्हें मल्टिपल ऑर्गन सपोर्ट पर रखा गया था। कई डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही थी। हालांकि, प्रयास बेकार साबित हुआ और 3 दिनों तक जिंदगी के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

अगले महीने होनी थी शादी
चंद्रमौली को चेन्नई में रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शादी के कार्ड बांटते वक्त हार्ट अटैक आया था। उनकी शादी उद्योगपति ए.जे. शेखर रेड्डी की बेटी के साथ जनवरी के अंतिम हफ्ते में होने वाली थी। सगाई हाल ही में हुई है जिसमें कई दिग्गज शामिल हुए थे। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे।

धर्म रेड्डी टीटीडी के शीर्ष अधिकारी हैं, जो तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर के मामलों का प्रबंधन करते हैं।

Latest India News