A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अतीक अहमद के जिस बेटे का हुआ था एनकाउंटर, उसके मोबाइल से मिले उमेश मर्डर केस के सबूत, जानें पूरा मामला

अतीक अहमद के जिस बेटे का हुआ था एनकाउंटर, उसके मोबाइल से मिले उमेश मर्डर केस के सबूत, जानें पूरा मामला

उमेश पाल मर्डर केस में एक अहम सबूत सामने आया है। माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के मोबाइल से फायरिंग का एक वीडियो मिला है। वीडियो में असद एक पिस्टल को साफ करता दिख रहा है।

Asad Ahmed- India TV Hindi Image Source : FILE अतीक का बेटा असद अहमद

प्रयागराज: देशभर में चर्चित प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में एक अहम सबूत सामने आया है। माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के मोबाइल से फायरिंग का एक वीडियो मिला है। इस वीडियो में असद कोल्ट पिस्टल को चेक करते हुए दिख रहा है। उमेश के मर्डर में कोल्ट पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था। बता दें कि असद का एनकाउंटर अतीक की हत्या से कुछ दिन पहले ही कर दिया गया था। 

असद के मोबाइल से क्या मिला?

असद के मोबाइल से पुलिस को ये वीडियो मिला है। इसमें असद एक पिस्टल को साफ करता दिख रहा है। पुलिस के मुताबिक ये एक विदेश पिस्टल (कोल्ट पिस्टल) है। पुलिस ने इसे असद के मोबाइल से मिलने का दावा किया है। बिल्डर मुस्लिम ने भी इस वीडियो के बारे में पुलिस को बताया था।

बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को ये वीडियो असद ने डराने के लिए भेजा था। माना जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के लिए असद ने इसी विदेशी कोल्ट पिस्टल का इस्तेमाल किया था। इसी पिस्टल से गोलियां चलाईं थीं। पुलिस के हाथ ये एक बड़ा सबूत लगा है। पुलिस इसकी और जांच कर रही है। वीडियो में असद पिस्टल को चेक करता दिख रहा है। ये वीडियो 9 अक्टूबर 2022 का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की भी मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी पर घोषित हुआ 50 हजार रुपए का इनाम

महाराष्ट्र के बीड में अतीक और अशरफ के लगे बैनर, दिया शहीद का दर्जा, दो गिरफ्तार

 

 

 

Latest India News