A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: नोएडा फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, 24 साल की मॉडल की मौत, एक युवक घायल

यूपी: नोएडा फिल्म सिटी में बड़ा हादसा, 24 साल की मॉडल की मौत, एक युवक घायल

नोएडा स्थित फिल्म सिटी में एक हादसे की वजह से एक 24 साल की मॉडल की मौत हो गई है और एक युवक घायल है, जिसका कैलाश हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Noida Film City - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC 24 साल की मॉडल की मौत

नोएडा: यूपी के नोएडा स्थित फिल्म सिटी में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां लाईटिंग ट्रस्ट (स्टैंड ) गिरने से एक 24 साल की मॉडल वंशिका चोपड़ा की मौत हो गई है और एक अन्य युवक घायल हो गया है। इस मामले में फैशन शो के ऑर्गनाइजर से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस ने जारी किया बयान

गौतमबुद्धनगर पुलिस की मीडिया सेल ने इस बारे में बयान जारी किया है। पुलिस के मुताबिक, '11 जून को करीब 1.30 बजे थाना सेक्टर-20 नोएडा के अंतर्गत आने वाली फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था। इसी आयोजन के दौरान लाईटिंग ट्रस्ट (लोहे के जालनुमा खम्बे) गिरने के कारण चोट लगने से 24 साल की वंशिका चोपड़ा (पुत्री पवन चोपड़ा), निवासी दिव्यांश फ्लोरा, गौर सिटी-2, थाना बिसरख, ग्रेटर नोएडा की मौत हो गई।

इस घटना में बॉबी राज, पुत्र राज कुमार निवासी गोपाल पुरा, ग्वालियर रोड, आगरा घायल हो गया है। घायल बॉबी राज का इलाज कैलाश अस्पताल सेक्टर-27, नोएडा में चल रहा है और मृत वंशिका के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। वंशिका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना के संबंध में फैशन शो के ऑर्गनाईजर और लाइटिंग ट्रस्ट लगाने वाले से पूछताछ की जा रही है।'

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: 'भगवान शिव की तरह विष पी रही कांग्रेस, देश को बचाने के लिए एकजुट हो रहा विपक्ष', रणदीप सुरजेवाला से खास बातचीत

बिहार: सीतामढ़ी से JDU सांसद पर महिला ने लगाए जबरन संबंध बनाने के आरोप, कहा- नौकरी के नाम पर घर पर बुलाया और...

 

 

Latest India News