Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बिहार: सीतामढ़ी से JDU सांसद पर महिला ने लगाए जबरन संबंध बनाने के आरोप, कहा- नौकरी के नाम पर घर पर बुलाया और...

बिहार के सीतामढ़ी से JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सांसद ने नौकरी के नाम पर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और जान से मारने की धमकी दी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 11, 2023 18:03 IST
JDU MP Sunil Kumar Pintu- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/SUNILKRPINTU/ सीतामढ़ी से JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि सांसद ने उन्हें नौकरी देने के नाम पर अपने पटना स्थित आवास पर बुलाया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जब महिला ने इसका विरोध किया तो सांसद ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। महिला ने सांसद पर झूठा केस दर्ज कराकर फंसाने का भी आरोप लगाया है। महिला ने हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में केस दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने पिछले दिनों एक युवती के खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाने में केस दर्ज कराया था। जेडीयू सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला उनका फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके एवज में 2 करोड़ रुपए मांग रही है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और महिला को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की। 

इसके बाद उस महिला ने हाजीपुर के सीजेएम कोर्ट में जेडीयू सांसद के खिलाफ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने अपनी पहुंच का इस्तेमाल कर फर्जी वीडियो एडिट करवा 2 करोड़ रुपए मांगने का जो आरोप लगाया है, वह पूरी तरह से गलत है। महिला का आरोप है कि उसे और उसके परिवार को मारने की धमकी दी जा रही है। 

JDU सांसद सुनील कुमार पिंटू ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर कही ये बात

इस मामले पर सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा है कि राजनीतिक साजिश रचकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि युवती पर जो केस दर्ज कराया था, उसी वजह से वह दबाव बनाने के लिए झूठे आरोप लगा रही है। साइबर मामले के तहत युवती पर दर्ज केस की जांच पटना पुलिस कर रही है। (रिपोर्ट- सौरभ/सीतामढ़ी) 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: मुंबई के दादर इलाके में तेज रफ्तार की वजह से भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 की मौत और 3 घायल

कर्नाटक: महिलाओं को मिली बड़ी सुविधा, आज से फ्री में बस में यात्रा कर पाएंगी, लॉन्च हुई शक्ति योजना 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement