Thursday, May 16, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: मुंबई के दादर इलाके में तेज रफ्तार की वजह से भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 की मौत और 3 घायल

मुंबई के दादर इलाके में हुए भीषण कार एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हुए हैं। घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 11, 2023 17:12 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के दादर इलाके में तेज रफ्तार कार की वजह से भीषण हादसा हुआ है। कार के पेड़ से टकराने की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हो गए हैं। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब सभी दोस्त एक पार्टी करके घर लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। 

घायलों को नजदीक के KEM अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। यह हादसा शुक्रवार तड़के हुआ था, जबकि आज दादर पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल कार ड्राइवर पर IPC की धारा 279, 338 और 304 के तहत मामला दर्ज किया है।

इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी पहचान 29 साल के सुनील दत्तावाणी और 31 साल के सतीश यादव के रूप में हुई है। हादसे में घायल लोगों की पहचान 38 साल के केविन पिलई, 37 साल के साद इकबाल अंसारी और 30 साल के कार ड्राइवर सुदर्शन झिंजूरटे के रूप में हुई है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

समृद्धि हाइवे के पास भी भीषण हादसा

न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि महाराष्ट्र में जालना के पास चंदनजीरा में भी समृद्धि हाईवे पर एक कार और एक कंटेनर वाहन के बीच भी भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और एक घायल है। सभी मृतक व घायल एक ही परिवार के सदस्य थे। हादसे के बाद मौके से भागने की कोशिश कर रहे कंटेनर वाहन के चालक को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 

कर्नाटक: महिलाओं को मिली बड़ी सुविधा, आज से फ्री में बस में यात्रा कर पाएंगी, लॉन्च हुई शक्ति योजना 

विपक्षी एकता में आई दरार! बिहार की बैठक में मायावती और जीतन राम मांझी नहीं होंगे शामिल

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement