A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: राज्यमंत्री देती रहीं भाषण और विधायक माइक से खुजलाते रहे अपनी नाक, VIDEO वायरल

यूपी: राज्यमंत्री देती रहीं भाषण और विधायक माइक से खुजलाते रहे अपनी नाक, VIDEO वायरल

बरहज विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह माइक से अपनी नाक खुजलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान राज्य मंत्री अपना भाषण दे रही होती हैं, लेकिन उन पर कोई फर्क नहीं दिखता।

Deepak Mishra- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB माइक से नाक खुजलाते विधायक

देवरिया: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी माइक पर भाषण दे रही हैं और उनके बगल में बैठे बरहज विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका माइक से अपनी नाक खुजला रहे हैं। 

हैरानी की बात तो ये है कि विधायक इस बात की भी परवाह नहीं करते कि राज्यमंत्री भाषण दे रही हैं और वह इस दौरान माइक के साथ ठीक वैसे ही खेल रहे हैं, जैसे कोई छोटा बच्चा खेलता है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 14 जून से वायरल हो रहा है। 

 

पहले भी चर्चा में रहे हैं विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका 

देवरिया जिले की बरहज विधानसभा से भाजपा विधायक दीपक मिश्रा उर्फ शाका अप्रैल 2023 में भी चर्चा में आए थे। इस दौरान उन्होंने खुले मंच से बयान दिया था कि देवरिया के बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी हमें पैसा देते हैं। चुनाव में मुझे 10 करोड़ रुपए मिले थे। इतना पैसा और वोट अभी तक किसी को नहीं मिला। उन्होंने ये भी कहा था कि उत्तरी भारत का सबसे बड़ा माफिया डॉन बृजेश सिंह हमें पैसा देता है। उनके इस बयान के बाद काफी विवाद हुआ था। (रिपोर्ट- विनोद कुमार द्विवेदी)

ये भी पढ़ें: 

बंदरों ने आम के बगीचे में उत्पात मचाया तो उन्हें जहर देकर मार दिया, 9 लोग गिरफ्तार 

दिल्ली में टैक्सी चलाने वालों के लिए खुशखबरी! सरकार ने इतने साल के लिए बढ़ाई परमिट की वैलिडिटी

 

 

Latest India News