A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: कानपुर चिड़ियाघर पहुंचे आरिफ को देखकर फुदकने लगा सारस, पूर्व CM अखिलेश ने VIDEO ट्वीट कर कही ये बात

यूपी: कानपुर चिड़ियाघर पहुंचे आरिफ को देखकर फुदकने लगा सारस, पूर्व CM अखिलेश ने VIDEO ट्वीट कर कही ये बात

सारस से मिलने के लिए आरिफ कानपुर स्थित चिड़ियाघर पहुंचे थे। जैसे ही आरिफ, सारस के बाड़े के पास पहुंचे तो सारस उन्हें देखकर फुदकने लगा और खुशी से नाचने लगा। ये वीडियो भी किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Stork And Arif - India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB सारस से मिलने के लिए आरिफ कानपुर स्थित चिड़ियाघर पहुंचे

लखनऊ: यूपी के अमेठी के रहने वाले आरिफ और सारस के बीच दोस्ती के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हालांकि बाद में ये सारस और आरिफ आपस में बिछड़ भी गए। लेकिन एक बार फिर इन दोनों दोस्तों का एक चिड़ियाघर से वीडियो सामने आया है, जिसमें सारस काफी खुश दिखाई दे रहा है और फुदकता हुआ नजर आ रहा है। 

दरअसल सारस से मिलने के लिए आरिफ कानपुर स्थित चिड़ियाघर पहुंचे थे। जैसे ही आरिफ, सारस के बाड़े के पास पहुंचे तो सारस उन्हें देखकर फुदकने लगा और खुशी से नाचने लगा। ये वीडियो भी किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'जो लोग समझते हैं नफ़रत भर देंगे दिलों में, उन्हें नहीं पता मोहब्बत क़ुदरती होती है…और क़ुदरत के ख़िलाफ़ जाने वाले कहां कभी कामयाब होते हैं।'

वीडियो में दिख रहा है कि आरिफ ने सारस से उड़ने के लिए कहा तो वह बाड़े में ही उड़ने लगा। सारस को देखकर यही लग रहा था कि वह आरिफ से गले मिलना चाहता है और उसी के साथ रहना चाहता है लेकिन शायद ऐसा नहीं हो सकता। 

ये भी पढ़ें: 

पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया तो भरना होगा दोगुना जुर्माना, इस राज्य में लागू हुआ नियम

अतीक अहमद की टेंशन बढ़ी! गाड़ी खराब होने की वजह से पुलिस का काफिला रास्ते में रुका, माफिया को सता रहा हत्या का डर

 

Latest India News