A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Visakhapatnam News: विशाखापट्टनम समुद्र तट पर लापता हुई युवती की कहानी में आया ट्विस्ट, तलाशी में खर्च हुए थे 1 करोड़ रुपये

Visakhapatnam News: विशाखापट्टनम समुद्र तट पर लापता हुई युवती की कहानी में आया ट्विस्ट, तलाशी में खर्च हुए थे 1 करोड़ रुपये

Visakhapatnam News: सोमवार की रात समुद्र तट पर रहने के दौरान महिला के पति को फोन आया और जब वह अपने मोबाइल फोन पर सेल्फी ले रही थी तो वह वहां से हट गया था। कुछ देर बाद उसे अपनी पत्नी का कोई पता नहीं चला।

Missing Woman found from beach- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Missing Woman found from beach

Highlights

  • विवाहित युवती के डूबने की आशंका में नाटकीय मोड़ सामने आया
  • महिला की तलाश में करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए
  • वह अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर अपने पति के साथ गई थी

Visakhapatnam News: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में 2 दिन पहले विशाखापट्टनम समुद्र तट पर एक विवाहित महिला के डूबने की आशंका से एक नाटकीय मोड़ सामने आया है। महिला के आरके बीच पर लापता होने के बाद अधिकारियों ने भारतीय नौसेना के एक हेलीकॉप्टर को भी तैनात करके बड़े पैमाने पर तलाशी ली थी, जहां वह अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर अपने पति के साथ गई थी।

महिला की तलाश में खर्च किए 1 करोड़ रुपये
अधिकारियों के मुताबिक प्रशासन ने नौसेना और तटरक्षक बल के संसाधनों को तैनात कर महिला की तलाश में करीब एक करोड़ रुपये खर्च किए। कई सरकारी विभागों ने तलाशी अभियान में भाग लिया।

जानें क्या है पूरा मामला
सोमवार की रात समुद्र तट पर रहने के दौरान महिला के पति को फोन आया और जब वह अपने मोबाइल फोन पर सेल्फी ले रही थी तो वह वहां से हट गया था। कुछ देर बाद उसे अपनी पत्नी का कोई पता नहीं चला। उसे संदेह हुआ कि वह समुद्र में बह गई है और उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। अधिकारियों ने तलाशी अभियान के तहत अगली सुबह स्पीडबोट और नौसेना के हेलीकॉप्टर को तैनात किया। हालांकि, अधिकारियों के सभी प्रयास व्यर्थ गए, क्योंकि उन्हें लापता युवती का कोई पता नहीं चला। शंका जाहिर की जा रही थी कि क्या वह सच में समुद्र में डूबी है।

दूसरे व्यक्ति के साथ मिली महिला
इस बीच, पुलिस ने बुधवार को नेल्लोर में महिला को एक ऐसे व्यक्ति के साथ पाया, जिसके साथ उसके संबंध होने की बात कही जा रही है। विशाखापत्तनम की रहने वाली महिला की शादी दो साल पहले श्रीकाकुलम के एक शख्स से हुई थी। सोमवार को दूसरी शादी की सालगिरह पर वे सिंहाचलम मंदिर गए और वहां से समुद्र तट पर आ गए, जहां महिला गायब हो गई।

Latest India News