A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'पब में पार्टी करने गई थी, साथ वाली महिला ने किया बेहोश, 3 युवकों ने कार में किया मेरा गैंगरेप', पीड़िता का आरोप

'पब में पार्टी करने गई थी, साथ वाली महिला ने किया बेहोश, 3 युवकों ने कार में किया मेरा गैंगरेप', पीड़िता का आरोप

कोच्चि में एक 19 साल की मॉडल के साथ केरल के 3 युवकों ने कार में गैंगरेप किया। इस वारदात में उन तीनों आरोपियों का साथ राजस्थान की महिला ने दिया था। पुलिस ने तानों आरोपी युवकों के साथ महिला को भी हिरासत में ले लिया है।

कोच्चि में एक 19 साल की मॉडल के साथ केरल के 3 युवकों ने कार में गैंगरेप किया।- India TV Hindi कोच्चि में एक 19 साल की मॉडल के साथ केरल के 3 युवकों ने कार में गैंगरेप किया।

कोच्चि में पुलिस को एक 19 वर्षीय मॉडल ने शिकायत की जिसमें उसने बताया कि गुरुवार की रात एक कार में उसके साथ केरल के 3 युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि राजस्थान की एक महिला ने भी उनका साथ दिया था। जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों सहित आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

बेहोश करने के बाद किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि गुरुवार की रात वह और एक राजस्थान की महिला पब में DJ पार्टी करने गई थी। लगभग 10 बजे मॉडल बेहोश हो गई। जिसके बाद 3 आरोपी युवक पीड़िता को उसके घर छोड़ने के लिए राजी हो गए लेकिन उन तीनों के साथ राजस्थान की महिला नहीं गई। बाद में युवकों ने कार में मॉडल को साथ गैंगरेप किया। फिर सुबह में उसे उसके घर पर छोड़ दिया। 

पीड़िता की दोस्त ने शिकायत दर्ज कराई

शुक्रवार की सुबह पीड़िता ने अपनी रूममेट को पूरी घटना बताई। उसने बताया कि बीती रात उसके साथ क्या हुआ। पीड़िता की दोस्त ने शिकायत दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में तीनों युवकों और राजस्थान की महिला को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया शनिवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं मॉडल को मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

Latest India News