A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: जब पार्किंग को लेकर CM सिद्धारमैया से भिड़ गया बुजुर्ग, सुनाई खरी-खोटी

VIDEO: जब पार्किंग को लेकर CM सिद्धारमैया से भिड़ गया बुजुर्ग, सुनाई खरी-खोटी

सिद्धारमैया जब से मुख्यमंत्री बने हैं उनके घर के सामने कई गाड़ियां खड़ी रहती हैं, जिसके चलते उनके पड़ोसी बुजुर्ग शख्स अपनी गाड़ी नहीं निकाल पाते हैं। रोज-रोज की इस समस्या से परेशान इस बुजुर्ग के सब्र का बांध आखिर टूट गया।

सिद्धारमैया से भीड़ा उनका पड़ोसी- India TV Hindi सिद्धारमैया से भीड़ा उनका पड़ोसी

कर्नाटक: बेंगलुरु के कुमारकृपा रोड पर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का सरकारी आवास है। उनके आवास के बाहर सीएम की सिक्योरिटी के अलावा उनसे मिलने वाले VVIP लोगों के वाहनों की कतार लगी रहती है, जिसके चलते वहां आस-पास रहने वाले लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं, सीएम के घर के सामने ही नरोत्तम नाम के एक बुजुर्ग का घर भी है। 

सीएम अपने आवास से बाहर निकल रहे थे

सिद्धारमैया जब से मुख्यमंत्री बने हैं उनके घर के सामने कई गाड़ियां खड़ी रहती हैं, जिसके चलते बुजुर्ग शख्स अपनी गाड़ी नहीं निकाल पाते हैं। रोज-रोज की इस समस्या से परेशान इस बुजुर्ग के सब्र का बांध आखिर टूट गया। गुरुवार को जब सीएम अपने आवास से बाहर निकल रहे थे, तब बुजुर्ग उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो गए। पुलिस ने उन्हें हटाने की कोशिश की, लेकिन वो अड़ गए।

"पड़ोस में रहने वाले लोगों को ऐसी परेशानी न हो"

सीएम ने उन्हें देखा तो अपनी गाड़ी का शीशा नीचे उतारा। बुजुर्ग ने उनसे कहा कि पुलिस और दूसरे लोगों की इतनी सारी गाड़ियां उनके घर के सामने खड़ी हो जाती हैं, जिससे उनका गाड़ी निकालना और घर से बाहर आना जाना मुश्किल हो गया है। सीएम सिद्धारमैया ने तत्काल उनकी सुरक्षा से जुड़े एक अधिकारी को बुलाया और निर्देश दिए कि आगे से उनके पड़ोस में रहने वाले लोगों को ऐसी परेशानी न हो इसकी व्यवस्था की जाए। 

"पांच सालों से लगातार पुलिस से शिकायत कर रहा हूं"

बुजुर्ग ने कहा कि वे पिछले पांच सालों से लगातार पुलिस से इस बात की शिकायत कर रहे हैं, लेकिन अब तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला और सिद्धारमैया के सीएम बनने के बाद उनकी समस्या और भी बढ़ गई है। सीएम की सुरक्षा से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री के आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानी न हो, इस बात के निर्देश पुलिस को दिए गए हैं, लेकिन ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी डर की वजह से VVIP लोगों की गाड़ी हटवाने से कतराते हैं। हालांकि, अब मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद इस बात को दोबारा सुनिश्चित किया जाएगा।

Latest India News