A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, RPF कांस्टेबल ने यूं बचाई जान

VIDEO: चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी महिला, RPF कांस्टेबल ने यूं बचाई जान

महिला यात्री हैदराबाद के बेगमपेट रेलवे स्टेशन से जा रही लिंगमपल्ली-फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होने की कोशिश कर रही थी। आरपीएफ कांस्टेबल ने महिला यात्री को चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए देखा।

महिला को खींचती आरपीएफ कांस्टेबल - India TV Hindi Image Source : ANI महिला को खींचती आरपीएफ कांस्टेबल

तेलंगाना के सिकंदराबाद में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) की एक कांस्टेबल ने एक महिला यात्री की जान बचाई। महिला चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रही थी, तभी प्लेटफॉर्म पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल ने महिला को खींच लिया, जिससे कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। महिला कांस्टेबल द्वारा यात्री की जान बचाने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन के पहियों के नीचे गिरने से बची महिला

यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है, जब एक महिला यात्री हैदराबाद के बेगमपेट रेलवे स्टेशन से जा रही लिंगमपल्ली-फलकनुमा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होने की कोशिश कर रही थी। आरपीएफ कांस्टेबल के. सनिता ने महिला यात्री को चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए देखा। जैसे ही ट्रेन ने स्पीड पकड़ी तो आरपीएफ कांस्टेबल ने यात्री को तेजी से खींच लिया और ट्रेन के पहियों के नीचे पटरी पर गिरने से बचाया।

कांस्टेबल महिला यात्री की जान बचाने के लिए दौड़ी

दक्षिण मध्य रेलवे ने कहा कि अपने सूझबूझ का परिचय देते हुए कांस्टेबल महिला यात्री की जान बचाने के लिए दौड़ी। उन्होंने यात्री को पकड़कर बाहर खींच लिया, जिससे उसकी जान बच गई। महिला यात्री सरस्वती को बचा लिया गया और एक हादसा होने से टल गया। दक्षिण मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अरुण कुमार जैन ने सनिता को उनकी समय पर लिए गए एक्शन को लेकर बधाई दी।

यह भी पढ़ें- 

गर्दन कैसे कटी?... BJP नेता के बेटे की मौत मामले में गृह मंत्री विज ने दिए SIT जांच के निर्देश, रोड एक्सिडेंट में हुई है मृत्यु

आकाशवाणी की रिटायर्ड अधिकारी और उनकी बेटी के फ्लैट में मिले शव, शरीर पर चोट के निशान

Latest India News