Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आकाशवाणी की रिटायर्ड अधिकारी और उनकी बेटी के फ्लैट में मिले शव, शरीर पर चोट के निशान

दिल्ली पुलिस को संदेह है कि उनकी हत्या की गई है। एक पड़ोसी ने कृष्णा नगर के ई-ब्लॉक में एक इमारत की पहली मंजिल पर स्थित एक फ्लैट से गंध आने की शिकायत की थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 01, 2023 7:28 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में बुधवार देर रात पुलिस को एक ही फ्लैट से दो शव मिले। दिल्ली पुलिस को 64 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी के शव उनके फ्लैट में मिले। शव पर चोट के निशान थे। पुलिस को संदेह है कि उनकी हत्या की गई है। मृतकों की पहचान आकाशवाणी की रिटायर्ड अधिकारी राजरानी लाल और उनकी 36 वर्षीय बेटी गिन्नी करार के रूप में की गई है। 

फ्लैट से गंध आने की शिकायत 

पुलिस के मुताबिक, एक पड़ोसी ने कृष्णा नगर के ई-ब्लॉक में एक इमारत की पहली मंजिल पर स्थित एक फ्लैट से गंध आने की शिकायत की। बुधवार रात 8 बजे पीसीआर को फोन किया। इसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि जांच की जा रही है और कुछ सुराग मिले हैं। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। 

रेप के बाद 6 हफ्ते की गर्भवती हुई

दिल्ली की एक अन्य खबर में 16 साल की किशोरी से उसके दूर के रिश्तेदार ने रेप किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना का पता मंगलवार को चला जब लड़की पेट में दर्द होने के बाद अस्पताल पहुंची। मेडिकल जांच में खुलासा हुआ कि वह 6 हफ्ते की गर्भवती है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने नाबालिग की काउंसलिंग की। उसने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया, जो उसका दूर का रिश्तेदार है। 

नाबालिग लड़की ने यह भी दावा किया कि आरोपी दिल्ली में उसके घर पर भी आया था और वहां भी उसका यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (2) एन (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना) और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement