A
Hindi News भारत राजनीति Video: अमित शाह ने लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी को दी नसीहत, कहा ‘इस तरह नहीं चलेगा, सुनना पड़ेगा’

Video: अमित शाह ने लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी को दी नसीहत, कहा ‘इस तरह नहीं चलेगा, सुनना पड़ेगा’

लोकसभा में सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने AIMIM नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को खरी-खरी सुनाई।

Amit Shah targets Asaduddin Owaisi in Lok Sabha- India TV Hindi Amit Shah targets Asaduddin Owaisi in Lok Sabha

नई दिल्ली। लोकसभा में सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने AIMIM नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को खरी-खरी सुनाई। अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी को कहा कि उन्हें लोकसभा में सुनने की भी आदत डालनी होगी। अमित शाह ने ओवैसी को दूसरे सांसदों का भाषण पूरा सुनने की नसीहत दी।

दरअसल भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह NIA बिल पर बोल रहे थे, लेकिन तभी असदुद्दीन ओवैसी ने बीच में ही टोक दिया। इसपर अमित शाह उठे और कहा ‘सुनने की भी आदत डालिए ओवैसी साहब, इस तरह से नहीं चलेगा, सुनना पड़ेगा’। असदुद्दीन ओवैसी के बर्ताव पर गृह मंत्री नाराज दिखे और उन्हें खरी-खरी सुनाई।  

इस बीच लोकसभा में NIA बिल पर चर्चा के दौरान सांसदों ने अपना अपना रुख रखा, बिल पेश पर गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि आतंकवाद किसी एक जिला, एक राज्य, एक क्षेत्र का विषय नहीं है, ये अंतर्राष्ट्रीय मुद्दा है । हम चाहते हैं NIA किसी भी देश में जाकर जांच कर सके, इसलिए इसको और मजबूत बनाना चाहते हैं। 

डीएमके सांसद ए राजा ने कहा कि इस कानून का गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। वहीं भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ने कहा कि आतंकवाद को राजनीति से प्रेरित नहीं होना चाहिए, ये मानवता के खिलाफ है। 

Latest India News