A
Hindi News भारत राजनीति पीएम मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा

पीएम मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा

नई दिल्‍ली: GST बिल पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को 'चाय पर चर्चा' का न्‍योता दिया है। पीएम और कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ

पीएम मोदी करेंगे...- India TV Hindi पीएम मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा

नई दिल्‍ली: GST बिल पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को 'चाय पर चर्चा' का न्‍योता दिया है। पीएम और कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ नेताओं के बीच यह मुलाक़ात आज शाम 7 बजे होगी। संविधान दिवस पर चर्चा के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में बोलेंगे, जिसे लेकर विपक्ष की नजर उनके भाषण पर बनी होगी।

साथ ही आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद के शीतकालीन सत्र की रणनीती तय करने के लिए आज मीटिंग भी बुलाई है। राज्यसभा में आज वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से अंबेडकर पर चर्चा की शुरुआत होगी। शीतकालीन सत्र 26 नंवबर से शुरू होकर 23 दिसंबर तक चलेगा।

गौर हो कि जीएसटी विधेयक पारित करने के लिए विपक्ष को मनाने का प्रयास करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ऐतिहासिक अप्रत्यक्ष कर कानून को पारित कराने के लिए सभी से बात करने को इच्छुक हैं। जेटली को योजना के अनुसार एक अप्रैल से नई अप्रत्यक्ष कर प्रणाली की शुरूआत के लिए शीतकालीन सत्र में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विधेयक को संसद की मंजूरी दिलाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस के लगभग सभी नेताओं से बात की है।

Latest India News