A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र: असदुद्दीन ओवैसी के विधायक के समर्थकों ने डॉक्टर को दी गालियां, विधायक गिरफ्तार

महाराष्ट्र: असदुद्दीन ओवैसी के विधायक के समर्थकों ने डॉक्टर को दी गालियां, विधायक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नाशिक में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक विधायक के समर्थकों ने एक डॉक्टर पर गालियों की बौछार कर दी।

Asaduddin Owaisi AIMIM MLA Mufti Mohammad Ismail, ओवैसी विधायक डॉक्टर गाली, ओवैसी विधायक गाली- India TV Hindi महाराष्ट्र के नाशिक में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक विधायक के समर्थकों ने एक डॉक्टर पर गालियों की बौछार कर दी।। ANI

नाशिक: महाराष्ट्र के नाशिक में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के एक विधायक के समर्थकों ने एक डॉक्टर पर गालियों की बौछार कर दी। न्यूज एजेंसी ANI के एक वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह विधायक के समर्थक बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए डॉक्टर को गालियां दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाशिक के एक अस्पताल में हुई इस घटना के बाद AIMIM विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के नाशिक में स्थित मालेगांव जनरल हॉस्पिटल में असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल के समर्थकों ने डॉक्टर के साथ काफी बुरा बर्ताव किया। उन्होंने डॉक्टर से बहस करते हुए गंदी-गंदी गालियां दीं। विधायक के समर्थकों का आरोप है कि डॉक्टर अस्पताल से 2 मरीजों को डिस्चार्ज करने में देरी कर रहे थे। हालांकि विधायक के समर्थकों को वीडियो में बहुत ही गंदी भाषा का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है।

वीडियो में विधायक के समर्थक डॉक्टर से कई बार फोन करने के बावजूद बात न करने की शिकायत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल के समर्थकों में से एक को डॉक्टर को गंदी गाली देते हुए सुना जा सकता है। पुलिस ने विधायक मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest India News