A
Hindi News भारत राजनीति Viral Video: युवक कर रहा था फोन पर बात तभी धंस गई जमीन, उसके बाद जो हुआ...

Viral Video: युवक कर रहा था फोन पर बात तभी धंस गई जमीन, उसके बाद जो हुआ...

एक युवक फोन पर बात कर रहा था तभी अचानक जमीन धंस जाती है। इसके बाद वो युवक तो गड्ढे में गिरता ही हैं, उसके साथ और भी लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। वीडियो को अभी तक 3.5 मिलियन लोगों ने देखा।

युवक कर रहा था फोन पर बात तभी धंस गई जमीन, उसके बाद जो हुआ...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA युवक कर रहा था फोन पर बात तभी धंस गई जमीन, उसके बाद जो हुआ...

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। कुछ वीडियो आपको हंसा देते हैं तो कुछ वीडियो आपको हैरान कर देते हैं। अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। वायरल वीडियो में अचानक जमीन धंस जाती है और वहां खड़ा एक शख्स नीचे गिर जाता है।

क्या है वीडियो में?

आमतौर पर जब भूकंप या कोई बड़ा हादसा होता है, तब वहां की जमीन धंसती है। वरना ऐसे आप नहीं देखेंगे कि कहीं की जमीन धंस जाए। मगर इस वीडियो में ऐसी कोई स्थिति नहीं थी, फिर भी जमीन धंस जाती है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक फोन पर बात कर रहा है। वो बात करते हुए एक जगह से दूसरी जगह पर जाकर खड़ा हो जाता है। अभी उसने वहां कदम ही रखा था कि वहां की जमीन धंस जाती है और वो गड्ढे में गिर जाता है। यह देखने के बाद वहां खड़े लोग उसे बचाने के लिए पहुंचते हैं। मगर जैसे ही वो लोग वहां पहुंचते हैं। मदद करने के लिए लोग जहां खड़े होते हैं वहां की भी जमीन धंस जाती और वो भी नीचे गिर जाते हैं।

आप भी देखिए ये खौफनाक वीडियो

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @cctvidiots नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3.5 मिलियन व्यू मिल चुके हैं और 42 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये बिल्कुल इंजीनियर की गलती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे इसकी जरा सी भी उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें-

बच्चों को लग गई फोन की लत, पढ़ते समय अपनी मां को ऐसे दिया चकमा, वीडियो हो गया वायरल

Video Viral: लड़के ने मॉल में अचानक लड़की को कर दिया प्रपोज, मगर एक्साइटमेंट के चक्कर में...

 

 

Latest India News