Monday, May 13, 2024
Advertisement

Video Viral: लड़के ने मॉल में अचानक लड़की को कर दिया प्रपोज, मगर एक्साइटमेंट के चक्कर में...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मॉल के अंदर एक लड़के ने लड़की को प्रपोज करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 26, 2023 14:36 IST
लड़के ने मॉल में अचानक लड़की को कर दिया प्रपोज- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के ने मॉल में अचानक लड़की को कर दिया प्रपोज

इंसान के लिए जिस तरह शादी एक यादगार पल होता है, ठीक उसी तरह शादी के लिए प्रपोज करना भी उतना ही यादगार और सुनहरा पल होता है। अभी सोशल मीडिया पर प्रपोजल का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक लड़के ने मॉल के बीचो-बीच लड़की को प्रपोज कर दिया। मगर प्रपोज करने के दौरान एक्साइटमेंट के चक्कर में एक छोटी सी चूक कर दी।

लड़के ने मॉल में किया प्रपोज

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का मॉल में चलते हुए जा रहा है। लड़का फिर एक लड़की को आवाज लगाता है लगाता है जो अपने दोस्तों के साथ उससे कुछ दूर आगे चल रही थी। लड़की आपको लाल रंग के ड्रेस में दिखेगी। लड़की आवाज सुनकर पीछे मुड़ती है। लड़की जैसे ही पीछे मुड़ती है, लड़का उसे प्रपोज कर देता है। प्रपोजल देखते ही लड़की के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और वो लड़के के पास आ जाती है।

एक्साइटमेंट में हो गई चूक

लड़का उस लड़की को प्रपोज करने के लिए मॉल में अपने घुटनों के बल बैठता है और उसे रिंग देता है। मगर वो एक्साइटमेंट के चक्कर में रिंग को उल्टा पकड़कर लड़की को प्रपोज कर देता है। जब लड़का रिंग निकालता है तब उसे इस बात का पता चलता है कि उसने रिंग का डिब्बा उल्टा पकड़ा था। इसपर दोनों हंसते हैं। मगर इसके बाद लड़का उसे रिंग पहना देता है और फिर दोनों गले लगते हैं। इस प्यारे वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

देखिए प्रपोजल का वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये मेकअप किसी डरावने भूत से कम नहीं, देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा

लेडीज कोच में घुसा युवक, फिर महिलाओं से करने लगा बदतमीजी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement