A
Hindi News भारत राजनीति NCP नेता ने राम को मांसाहारी बताया तो भड़के अयोध्या के संत, बोले- ऐसे झूठे व्यक्ति को हमारे...

NCP नेता ने राम को मांसाहारी बताया तो भड़के अयोध्या के संत, बोले- ऐसे झूठे व्यक्ति को हमारे...

शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड श्रीराम पर विवादित टिप्पणी कर के बुरी तरह से फंस गए हैं। उन्होंने श्रीराम को मांसाहार का सेवन करने वाला बता दिया जिसके बाद से उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है।

जितेंद्र आव्हाड पर भड़के आचार्य सत्येंद्र दास। - India TV Hindi Image Source : ANI जितेंद्र आव्हाड पर भड़के आचार्य सत्येंद्र दास।

एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड द्वारा श्रीराम को मांसाहारी बताने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अजित पवार गुट से लेकर भाजपा तक जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है। जितेंद्र आव्हाड की ओर से दिए गए इस विवादित बयान पर अयोध्या के संत भी नाराज हो गए हैं। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने आव्हाड को झूठा व्यक्ति तक कह दिया है। 

क्या बोले थे जितेंद्र आव्हाड?

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार गुट का शिर्डी में मेलावा चल रहा है, इस मेलावा में डॉ. जितेंद्र आव्हाड ने पत्रकारों से मुलाकात में कहा, "प्रभु श्री राम यह मांसाहारी थे, 14 साल उन्होंने जो वनवास में गुजारे जो जंगल में गुजारे क्या उन्हें वहां पर खाने में क्या मिला होगा? हम प्रभु श्री राम के तरीके पर चल रहे हैं।" जितेंद्र आव्हाड के इस बयान का लगातार विरोध हो रहा है। 

क्या बोले अयोध्या के सत्येन्द्र दास?

जितेंद्र आव्हाड के बयान पर भड़कते हुए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा- "एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड जो बोल रहे हैं वह पूरी तरह से झूठ है। हमारे धर्मग्रंथों में कहीं भी नहीं लिखा है कि भगवान रान ने वनवास के दौरान मांसाहार का सेवन किया था। धर्मग्रंथों के अनुसार वह फल का सेवन करते थे। ऐसे झूठे व्यक्ति को हमारे भगवान राम का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है, हमारे भगवान हमेशा शाकाहारी थे। आव्हाड हमारे भगवान राम का अपमान करने के लिए अपमानजनक शब्द बोल रहे हैं। 

पुलिस में शिकायत दर्ज

भाजपा नेता राम कदम ने भगवान राम को मांसाहारी बताने वाले बयान के लिए एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। एनसीपी अजित पवार गुट और भाजपा के कार्यकर्ता आव्हाड के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा के बाद काशी के इस सहस्र कलश से होगा रामलला का जलाभिषेक, 2 हजार करोड़ का कारोबार

ये भी पढ़ें- सीएम योगी और राम मंदिर को दी थी बम से उड़ाने की धमकी, एसटीएफ ने दो आरोपियों को दबोचा

 

Latest India News