A
Hindi News भारत राजनीति 'एक ही प्रोडक्ट बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में...', पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

'एक ही प्रोडक्ट बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में...', पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज

पीएम मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष लंबे अर्से तक विपक्ष ही बना रहेगा। कई दशक तक कांग्रेस विपक्ष में रहेगी।

राहुल पर पीएम मोदी का तंज। - India TV Hindi Image Source : PTI राहुल पर पीएम मोदी का तंज।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया है। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर परिवारवाद से लेकर कई अन्य मुद्दों पर हमला बोला। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी तीखा तंज कसा है। उन्होंने बार-बार लॉन्च होने वाला प्रोडक्ट बता दिया है। आइए जानते हैं पीएम मोदी ने क्या सब कहा है। 

बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में...

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कांग्रेस से कहा कि एक ही प्रोडक्ट बार-बार लॉन्च करने के चक्कर में कांग्रेस फेल हो गई। कांग्रेस की दुकान पर ताला लगने की नौबत आ गई है। बीजेपी एक परिवार की पार्टी नहीं है। बीजेपी सिर्फ अमित शाह और राजनाथ सिंह की पार्टी नहीं है। लेकिन कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है। कांग्रेस एक परिवार में उलझी है। परिवार के बाहर कांग्रेस देख नहीं सकती। एक ही प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च करने की कोशिश की जा रही है। 

जो मैंने 10 साल में किया, कांग्रेस को 100 साल लगते- पीएम

पीएम मोदी ने लोकसभा में कहा कि जो मैंने 10 साल में किया, कांग्रेस को 100 साल लगते।  5 पीढ़ियां गुजर जातीं। हमने 80 लाख पक्के मकान शहरी गरीबों के लिए बनाए। हमने 17 करोड़ गैस कनेक्शन दिए। कांग्रेस की चाल से इस काम में 60 साल लगते।  कांग्रेस ने हमेशा खुद को शासक और जनता को छोटा माना। 

कब तक टुकड़ों में सोचते रहोगे- पीएम मोदी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अच्छा होता कि जाते-जाते तो कम से कम इस चर्चा के दरम्यान कुछ सकारात्मक बातें होती, कुछ सकारात्मक सुझाव आते। लेकिन हर बार की तरह आपने देश को काफी निराश किया। उन्होंने कहा कि कब तक टुकड़ों में सोचते रहोगे, कब तक समाज को बांटते रहोगे, बहुत तोड़ा देश को। 

ये भी पढ़ें- 'चुनाव लड़ने का हौसला खो चुका है विपक्ष', संसद में PM मोदी ने और क्या-क्या कहा? यहां जानें

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- "भानुमति ने कुनबा जोड़ा", जानिए इसका क्या अर्थ होता है?

Latest India News