A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली: बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव से CBI की पूछताछ खत्म, बेटी मीसा भारती के घर से निकली टीम

दिल्ली: बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव से CBI की पूछताछ खत्म, बेटी मीसा भारती के घर से निकली टीम

लालू प्रसाद यादव से सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई है और सीबीआई की टीम लालू की बेटी मीसा भारती के घर से निकल गई है। इससे पहले पटना में लालू की पत्नी राबड़ी देवी से सीबीआई ने पूछताछ की थी।

Lalu Prasad Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व CM लालू प्रसाद यादव से सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई है और सीबीआई की टीम लालू की बेटी मीसा भारती के घर से निकल गई है। बता दें लालू से नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई ने पूछताछ की है। इससे पहले सोमवार को पटना में लालू की पत्नी राबड़ी देवी से सीबीआई ने इसी केस में पूछताछ की थी। बता दें कि लालू से पहले राउंड में करीब सवा दो घंटे पूछताछ की गई। इसके बाद लंच ब्रेक हो गया। लंच ब्रेक के बाद लालू से करीब 3 घंटे पूछताछ की गई। 

सोमवार को हुई थी राबड़ी देवी से पूछताछ

बीते सोमवार को बिहार की पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास सुबह ही सीबीआई की टीम पूछताछ के लिए पहुंची थी। सीबीआई की कार्रवाई करीब 8 घंटे तक चली थी। इसके बाद जांच अधिकारी आवास से बाहर निकल आए थे। सीबीआई ने ये छापेमारी भी जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में की थी। ये छापेमारी ऐसे समय में शुरू हुई, जब सोमवार को विधानसभा सत्र शुरू होने वाला था। हालांकि सीबीआई के छापे पर राबड़ी देवी ने कहा, 'कुछ नहीं हुआ है। ये सब चलता रहता है।'

सीबीआई ने लालू को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया

सोमवार को ही ये खबर सामने आई थी कि जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है। खबर ये भी थी कि मंगलवार को बेटी मीसा भारती के घर पर दिल्ली में लालू से पूछताछ हो सकती है। वहीं रावड़ी से सोमवार को पटना में सीबीआई ने पूछताछ की थी क्योंकि राबड़ी ने स्वास्थ्य खराब होने का हवाला दिया था। 

यह भी पढ़ें-

अतीक की बहन को सता रहा एनकाउंटर का डर! कहा- मंत्री ने उधार लिए 5 करोड़ रुपए लेकिन फोन नहीं उठा रहे

अतीक के 2 बेटों में से एक की हत्या हो जाएगी, आप देख लेना... रामगोपाल यादव का बड़ा दावा

Latest India News