Monday, April 29, 2024
Advertisement

अतीक के 2 बेटों में से एक की हत्या हो जाएगी, आप देख लेना... रामगोपाल यादव का बड़ा दावा

उमेश पाल के मर्डर के बाद अतीक अहमद का पूरा परिवार ख़ौफ में है। अतीक अहमद की फैमिली को अतीक और उसके भाई अशरफ के एनकाउंटर का डर सता रहा है। अतीक की बहन का आरोप है कि पूछताछ या पेशी के बहाने उनके दोनों भाइयों का पुलिस एनकाउंटर कर सकती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: March 07, 2023 12:52 IST
atique ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद।

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं। जेल में बंद माफिया डॉन अतीक अहमद के 2 शार्प शूटर का एनकाउंटर हो चुका है। अतीक के बेटे असद समेत 5 मोस्टवॉन्टेड की तलाश जारी है। इसी बीच अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। रामगोपाल ने कहा है कि अतीक के एक बेटे की हत्या हो जाएगी। 2 लड़कों को पहले दिन ही पकड़ ले गए थे उनमें से एक की हत्या हो जाएगी। उन्होंने कहा, अतीक के 5 बेटे हैं., 2 पहले से जेल में है। नामजद असद फरार है बाकी 2 नाबालिग बेटे कहां है न पुलिस बता रही है न परिवार। रामगोपाल का दावा है कि इन्हीं दो में से किसी एक की हत्या हो जाएगी।

'असली आरोपी मिल नहीं रहे, जो पकड़ में आएगा उसे मार देंगे'

यूपी पुलिस पर आरोप लगाते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं, दबाव है कि मारो जो पकड़ में आ जाएगा उसको मार देंगे। अतीक अहमद के स्कूल में पढ़ने वाले दो लड़कों को तो पहले ही दिन पकड़ ले गए, उनमें से एक की हत्या हो जाएगी... आप देख लेना।

रामगोपाल यादव अतीक के 2 बेटों की बात कर रहे हैं जो कहां है ये मिस्ट्री बनी हुई है। अब आपको बताते हैं कि आखिर अतीक के परिवार में हैं कौन-कौन-

कौन कहां है?

  • अतीक अहमद- जेल में
  • शाइस्ता (पत्नी)- फरार
  • अशरफ (भाई)- बरेली जेल में
  • उमर (बड़ा बेटा)- लखनऊ जेल में
  • अली (दूसरा बेटा)- नैनी जेल में
  • असद (तीसरा बेटा)- फरार
  • चौथा-पांचवां बेटा- बाल संरक्षण गृह में

यह भी पढ़ें-

अतीक की बहन को सता रहा एनकाउंटर का डर! कहा- मंत्री ने उधार लिए 5 करोड़ रुपए लेकिन फोन नहीं उठा रहे

नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं- अतीक की पत्नी
उमेश के मर्डर के बाद अतीक अहमद का पूरा परिवार ख़ौफ में है। अतीक अहमद की फैमिली को अतीक और उसके भाई अशरफ के एनकाउंटर का डर सता रहा है। अतीक की बहन का आरोप है कि पूछताछ या पेशी के बहाने उनके दोनों भाइयों का पुलिस एनकाउंटर कर सकती है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने भी बहुत बड़ा आरोप लगाया है। अतीक की पत्नी ने कहा है कि नाबालिग बेटे बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं। दोनों नाबालिग बेटों के बारे में पुलिस झूठ बोल रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement