Saturday, April 20, 2024
Advertisement

यूपी: अतीक अहमद की बहन को सता रहा एनकाउंटर का डर! कहा- मंत्री ने उधार लिए 5 करोड़ रुपए लेकिन फोन नहीं उठा रहे

अतीक अहमद के शार्प शूटर उस्मान को यूपी पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। इससे पहले 27 फरवरी को अतीक अहमद के बेटे असद के ड्राइवर अरबाज को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था। इसके बाद से अतीक की बहन को भाई के एनकाउंटर का डर सता रहा है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 06, 2023 19:50 IST
Ayesha Noori- India TV Hindi
Image Source : PTI अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी (बीच में)

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद पूर्व सांसद और हिस्ट्रीशीटर अतीक अहमद चर्चा में बना हुआ है। इस हत्याकांड में सीधे तौर पर उसका और उसके परिजनों का नाम सामने आ रहा है। ऐसे में यूपी पुलिस भी काफी अलर्ट है और अतीक अहमद के शार्प शूटर उस्मान को एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है। इससे पहले 27 फरवरी को अतीक अहमद के बेटे असद के ड्राइवर अरबाज को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था।

बहन को सता रहा एनकाउंटर डर

यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई को देखते हुए अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी को अपने भाई के एनकाउंटर का डर सता रहा है। उनका कहना है कि मेरे भाई का एनकाउंटर हो सकता है। पुलिस अतीक का एनकाउंटर कर सकती है। ये एनकाउंटर पूछताछ के बहाने हो सकता है और इसे जेल से बाहर लाकर अंजाम दिया जा सकता है। 

आयशा ने कहा कि मेरे भाई लोगों की सुरक्षा की जाए। अखिलेश जी ने उकसा दिया इसलिए सीएम सदन में बोले। अमिताभ यश और रमित शर्मा ने हम लोगों को 4 दिनों तक टार्चर किया है। बीजेपी सरकार के मंत्री नंदी के पास मेरे भाई अतीक के 5 करोड़ रुपए उधार हैं। उनको वापस लेने के लिए अतीक भाई ने मेरे सामने साहिस्ता भाभी को बोला था।

आयशा ने कहा, 'हमको तीन-चार दिन पुलिस ने पूछताछ के लिए रखा। हमको बहुत टॉर्चर किया गया कि एसटीएफ के अधिकारी अमिताभ यश और पुलिस प्रशासन हमारे बड़े भाई अतीक अहमद और छोटे भाई अशरफ (जो बरेली जेल में बंद है)  का प्रयागराज मामले को लेकर एनकाउंटर कर सकते हैं। उन्हें पूछताछ के लिए जेल से निकालकर उनका एनकाउंटर किया जा सकता है। वहां हमको टॉर्चर कर यही कहा जा सकता है कि वह एसटीएफ से बच नहीं सकता।

मंत्री नंदी ने हमारे भाई अतीक से 5 करोड़ रुपए उधार लिया: आयशा

आयशा ने कहा, 'मंत्री नंदी ने हमारे भाई अतीक अहमद से करीब 5 करोड़ रुपए उधार लिया था। हम अपनी भाभी के साथ अपने भाई से मिलने गुजरात गए थे तो भाई ने कहा था कि शाइस्ता, नंदी से हमारा उधार पैसा मंगवा लो। नंदी हमारा फोन नहीं उठा रहे हैं और ना बात कर रहे हैं। हमारी भाभी को इसीलिए साजिश में फंसाया गया क्योंकि वह मेयर का चुनाव लड़ रहीं थीं।'

ये भी पढ़ें- 

यूपी: प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर केस में बड़ी खबर, जिस मुस्लिम हॉस्टल में रची गई साजिश, उसे किया गया सीज 

बिहार: रावड़ी देवी के बाद अब लालू यादव से हो सकती है पूछताछ, आखिर क्या है लैंड फॉर जॉब स्कैम केस?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement