A
Hindi News भारत राजनीति क्या अरविंद केजरीवाल जेल जाने वाले हैं? BJP बोली- वह दिन दूर नहीं जब तीन दोस्त...

क्या अरविंद केजरीवाल जेल जाने वाले हैं? BJP बोली- वह दिन दूर नहीं जब तीन दोस्त...

आप नेताओं का सीधा इल्जाम है कि केजरीवाल लगातार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं, आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है इसीलिए अब मोदी सरकार एजेसिंयों के दुरूपयोग करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजने की साजिश कर रही है। लेकिन बीजेपी के नेताओं का कहना है कि केजरीवाल के खिलाफ सबूत हैं।

arvind kejriwal- India TV Hindi Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: शराब घोटाले के लेपेटे में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी आ गए। शराब घोटाले के मामले में CBI ने केजरीवाल को पूछताछ का नोटिस भेजा है। केजरीवाल को 16 अप्रैल को पेश होने को कहा है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि सीबीआई के साथ केजरीवाल सहयोग करेंगे।

'वह दिन दूर नहीं जब सिसोदिया, जैन के साथ तिहाड़ में होंगे केजरीवाल'
इस बीच बीजेपी ने आज केजरीवाल पर अपना हमला तेज करते हुए उन पर शराब नीति घोटाले का “मास्टरमाइंड” होने का आरोप लगाया। सीबीआई सूत्रों के अनुसार, आरोप हैं कि कुछ शराब डीलरों और ‘दक्षिण लॉबी’ के पक्ष में नीति को तोड़-मरोड़ कर जुटाए गए धन को आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा चुनावी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किए जाने का संदेह था, जो धन के लेन-देन के हिस्से के रूप में जांच के अधीन है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह दिन दूर नहीं जब “तीन दोस्त” जिन्हें एक-दूसरे की कमी खलती है- अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की एक ही बैरक में बैठेंगे।

'केजरीवाल शराब घोटाले के मास्टरमाइंड'
सचदेवा ने आरोप लगाया, “दिल्ली भाजपा हमेशा से कहती रही है कि केजरीवाल शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं जिसमें उनके मंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं। केजरीवाल सीधे तौर पर घोटाले में शामिल हैं क्योंकि आबकारी नीति को उनकी अध्यक्षता में कैबिनेट ने मंजूरी दी थी।” उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल सरकार ने आबकारी नीति लाकर न सिर्फ दिल्ली के राजस्व को बल्कि समाज को भी नुकसान पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें-

क्या बोले AAP नेता?
वहीं, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह, सौरव भारद्वाज से लेकर आतिशी मारलेना तक तमाम नेताओं ने CBI के नोटिस बदले की राजनीति का नतीजा बताया। आप नेताओं का सीधा इल्जाम है कि केजरीवाल लगातार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं, आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है इसीलिए अब मोदी सरकार एजेसिंयों के दुरूपयोग करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजने की साजिश कर रही है। लेकिन बीजेपी के नेताओं का कहना है कि केजरीवाल के खिलाफ सबूत हैं। शराब घोटाला केजरीवाल की निगरानी में हुआ इसलिए पूछताछ भी होगी और केजरीवाल जेल भी जाएंगे।

Latest India News