A
Hindi News भारत राजनीति "अगले 15 दिनों में दिल्ली और महाराष्ट्र में होंगे दो बड़े राजनीतिक विस्फोट", सुप्रिया सुले के बयान से मची खलबली

"अगले 15 दिनों में दिल्ली और महाराष्ट्र में होंगे दो बड़े राजनीतिक विस्फोट", सुप्रिया सुले के बयान से मची खलबली

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने एक बयान देकर महाराष्ट्र की सियासत में खलबली ला दी है। सुले ने कहा है कि आने वाले 15 दिनों में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी का जोड़ अब रिसता नजर आने लगा है। ये बातें इसलिए उठने लगी हैं क्योंकि बीते कई दिनों से NCP के टॉप नेताओं के बयान आने वाले भूचाल की आहट दे रहे हैं। पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी और सावरकर की तारीफ की। इसके बाद खबर आई की अजित पवार और अमित शाह की मुलाकात हुई है। सूत्रों ने यहां तक दावा किया कि एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं और अब सुप्रिया सुले ने सीधे-सीधे कह दिया कि आने वाले दिनों में बड़े राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं।

"एक विस्फोट दिल्ली और दूसरा महाराष्ट्र में होगा"
एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने एक बयान देकर महाराष्ट्र की सियासत में खलबली ला दी है। सुले ने कहा है कि आने वाले 15 दिनों में दो बड़े राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि एक विस्फोट दिल्ली और दूसरा महाराष्ट्र में होगा। हालांकि ये विस्फोट कैसे होने वाले हैं, इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया है। सुले का ये बयान ऐसे वक्त में सामने आया है जब अजित पवार के बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं।  

अजित पवार के बीजेपी में जाने की अटकलों पर क्या कहा 
बता दें कि उद्धव गुट के नेता के बयान के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि अजित पवार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। इसी को लेकर जब सुप्रिया सुले से ये सवाल पूछा गया कि अजित पवार बीजेपी में शामिल होंगे या नहीं? इसपर सुले ने कहा, "यह बात दादा से पूछो, मेरे पास गॉसिप के लिए समय नहीं है। जनप्रतिनिधि के रूप में मेरे पास बहुत काम है, इसलिए मुझे इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन मेहनत करने वाला नेता हो तो अजित दादा को हर कोई चाहेगा, इसलिए ऐसे बयान दिए जाते हैं।" 

NCP के 13 विधायक BJP के संपर्क में!
इससे पहले कल खबर आई थी कि महाविकास आघाड़ी के सूत्रों ने दावा किया है कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। यह सभी विधायक बीजेपी ज्वाइन करने का विचार कर रहे हैं। इन विधायकों पर एनसीपी छोड़ने के लिए दबाव डाला जा रहा है। सूत्रों ने कहा था कि शरद पवार ने इन विधायकों को मनाने की कोशिश की लेकिन अबतक बात बन नहीं पाई है। 

ये भी पढ़ें-

जीप से उतरते वक्त जिसे देखकर अतीक ने किया था इशारा, मर्डर के बारे में बताने आया था शख्स!

अतीक की पत्नी शाइस्ता की सीएम योगी को लिखी चिट्ठी सामने आई, एक मंत्री और दो पुलिस अधिकारियों का जिक्र
 

Latest India News