Sunday, May 12, 2024
Advertisement

जीप से उतरते वक्त जिसे देखकर अतीक ने किया था इशारा, मर्डर के बारे में बताने आया था शख्स!

कॉल्विन अस्पताल पहुंचते हैं तो पुलिस की जीप से उतरते ही अतीक अहमद अपने बाईं ओर किसी को देखकर सिर हिलाता दिखता है। जिसकी और अतीक ने इशारा किया था वह शख्स उनके मर्डर की प्लानिंग के बारे में बताने आया था।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Swayam Prakash Updated on: April 18, 2023 12:36 IST
कॉल्विन अस्पताल के बाहर जीप से उतरते ही अतीक ने हिलाया था सिर- India TV Hindi
Image Source : ANI कॉल्विन अस्पताल के बाहर जीप से उतरते ही अतीक ने हिलाया था सिर

अतीक अहमद और उसका माफिया भाई अशरफ जैसे ही शनिवार रात मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल पहुंचते हैं तो पुलिस की जीप से उतरते ही अतीक अहमद अपने बाईं ओर किसी को देखकर सिर हिलाता दिखता है। इसके कुछ ही सकेंड बाद अतीक और अशरफ पर गोलियों की बरसात होती है और दोनों ही मारे जाते हैं। बताया जा रहा है कि जिसकी और अतीक ने इशारा किया था वह शख्स उनके मर्डर की प्लानिंग के बारे में बताने आया था।  

अतीक को क्या बताने आया था शख्स?

सूत्रों की मानें तो अतीक अहमद की हत्या से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर अतीक अहमद से मिलने के लिए कोई अनजान व्यक्ति आया था। माना जा रहा है कि वो अनजान व्यक्ति क्या अतीक और अशरफ को उनके मर्डर के प्लानिंग की सूचना देने अस्पताल पहुंचा था। अतीक और अशरफ की हत्या से ठीक पहले ये कैमरे में भी कैद हुआ था कि पुलिस की गाड़ी से उतरते ही अतीक अहमद ने उस शख्स को देखकर अपना सिर हिलाया था। इस अनजान व्यक्ति को देखर अतीक अहमद पल भर के लिए ठहर भी गया था।

आज से हत्याकांड की जांच करेगा न्यायिक आयोग
वहीं आज यूपी के सबसे बड़े माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम मर्डर के मामले में अहम दिन है। शूटआउट के तुरंत बाद बना न्यायिक आयोग आज से हत्याकांड की जांच करेगा। आयोग के सदस्य आज सीएम योगी से भी मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सीएम योगी के निर्देश पर दो और जांच टीमें बनाई गई हैं। हत्याकांड की जांच के लिए एक एसआईटी बनाई गई है। वहीं एसआईटी के काम को मॉनिटर करने के लिए एक सर्वेयर टीम का भी गठन किया गया है। इतना ही नहीं शूटआउट का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।
 
डी2 गैंग के सरगना से मिली थी पिस्टल
इस बीच शूटरों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने कानपुर के डी2 गैंग के सरगना बाबर से हथियार लिए थे। बाबर यूपी में विदेशी हथियारों की सप्लाई करता है। वो डेढ़ साल पहले ही जेल से छूटकर आया है। बताया जा रहा है कि जेल में ही उसकी शूटर सनी सिंह से मुलाकात हुई थी, लेकिन इन सब के बीच अभी भी सवाल बना हुआ है कि आखिरकार इस शूटआउट के पीछे कौन है?

ये भी पढ़ें-

बढ़ता ही जा रहा ताइवान में टेंशन! पहले चीन ने किया युद्ध अभ्यास, अब अमेरिका का वॉरशिप भी पहुंचा

चीन ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में ही बना ली खुफिया पुलिस चौकी, चीनी सरकारी अधिकारी का था कंट्रोल 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement