A
Hindi News भारत राजनीति किसकी ''छतरी की छाया के नीचे परम मित्र" ने सबकुछ लूटा... खरगे का PM मोदी पर पलटवार

किसकी ''छतरी की छाया के नीचे परम मित्र" ने सबकुछ लूटा... खरगे का PM मोदी पर पलटवार

प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे का अपमान किया है। खरगे कर्नाटक से ही ताल्लुक रखते हैं।

mallikarjun kharge- India TV Hindi Image Source : PTI मल्लिकार्जुन खरगे

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने "धूप में छतरी नहीं मिलने" को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए कटाक्ष को लेकर सोमवार को पलटवार करते कहा कि किसकी छतरी की छाया के नीचे उनके “परम मित्र” ने देश के आकाश से लेकर पाताल तक सबकुछ लूटा। उन्होंने यह सवाल भी किया कि अडानी ग्रुप से जुड़े मामले की संयुक्त संसदीय समिति (JPC) से जांच कब कराई जाएगी?

खरगे ने पूछा- अडानी पर जेपीसी कब?
कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया, "किसकी छतरी की छाया के नीचे आपके “परम मित्र” ने देश के आकाश से लेकर पाताल तक सबकुछ लूटा? हम तो तिरंगे की छांव में खड़े कांग्रेसी हैं, जिसने “कंपनी राज” को हराकर देश को स्वतंत्र बनाया, और देश को “कंपनी राज” कभी बनने नहीं देंगे।" खरगे ने सवाल किया, "ये बताइये, अडानी पर जेपीसी कब?"

यह भी पढ़ें-

'धूप में छतरी का सौभाग्य खरगे जी को नसीब नहीं हुआ'
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को कर्नाटक के बेलगावी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खरगे पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे का अपमान किया है। खरगे कर्नाटक से ही ताल्लुक रखते हैं। मोदी ने कहा, ''मल्लिकार्जुन खरगे का मैं बहुत सम्मान करता हूं। अभी कांग्रेस का अधिवेशन चल रहा था। वो सबसे सीनियर हैं। धूप थी, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य खरगे जी को नसीब नहीं हुआ। छाता किसी और के लिए लगा था। ये देखकर जनता समझ रही है कि रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।"

Latest India News