A
Hindi News भारत राजनीति CM पर सस्पेंस बरकरार! जेपी नड्डा से मिलकर निकलीं वसुंधरा राजे, बेटे दुष्यंत भी थे साथ

CM पर सस्पेंस बरकरार! जेपी नड्डा से मिलकर निकलीं वसुंधरा राजे, बेटे दुष्यंत भी थे साथ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वसुंधरा राजे को मिलने के लिए बुलाया था। वसुंधरा के साथ उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी मौजूद हैं। बीते 17 घंटे से वसुंधरा राजे दिल्ली में हैं और लगातार बीजेपी के टॉप लीडर्स से मिलने का वक्त मांग रही थीं।

नड्डा से मिलने पहुंचीं वसुंधरा राजे।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नड्डा से मिलने पहुंचीं वसुंधरा राजे।

दिल्ली में जिस मुलाकात का इंतजार हो रहा था, वो मुलाकात अब खत्म हो गई है। राजस्थान की पूर्व सीएम और दिग्गज नेता वसुंधरा राजे, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची थीं। वसुंधरा राजे और जेपी नड्डा की मुलाकात पूरी हो गई है। बता दें कि करीब 5 घंटे से वसुंधरा राजे इंतजार कर रही थीं और तब जाकर जेपी नड्डा ने वसुंधरा राजे को मिलने के लिए बुलाया। वसुंधरा के साथ उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। 

क्या तय है वसुंधरा की विदाई?

सूत्र बताते हैं कि वसुंधरा राजे की हालत पिछले 24 घंटे में काफी कमजोर हो गई है। बीते 17 घंटे से वसुंधरा राजे दिल्ली में हैं और लगातार बीजेपी के टॉप लीडर्स से मिलने का वक्त मांग रही थीं। हालांकि, ना तो जेपी नड्डा और ना ही दूसरे बड़े नेताओं ने उन्हें मिलने का समय दिया था। पहले कहा गया कि दोपहर 3 बजे मुलाकात होगी, फिर कहा गया कि शाम 5 बजे, इसके बाद शाम 7 बजे मिलने की खबर आई। तब जाकर भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वसुंधरा को मिलने का समय दिया। 

पीएम मोदी के लिए किया था ट्वीट

नड्डा से मुलाकात से पहले वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी के लिए भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड विजय इस बात का प्रतीक है कि कि मोदी जी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे और दावे नहीं चले। राजे ने आज संसदीय दल की बैठक में सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शानदार स्वागत का वीडियो भी शेयर किया था। 

कौन होगा राजस्थान का मुख्यमंत्री?

राजस्थान में सीएम पद की रेस में अब भी वसुंधरा ही सबसे आगे बताई जा रही हैं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो पार्टी किसी नए चेहरे को कमान सौंपना चाहती है। राज्य के सीएम पद की रेस में बाबा बालकनाथ, दीया कुमारी, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, किरोड़ी लाल मीणा समेत कई अन्य दावेदार हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री पद के लिए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के नाम की भी चर्चा होने लगी है।

ये भी पढ़ें- केंद्र से मनमुटाव की खबरों के बीच वसुंधरा का ट्वीट, पीएम मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें- क्या संसद में फिर कोई बड़ा फैसला लेगी मोदी सरकार? लोकसभा में सभी सांसदों को हाजिर रहने का आदेश


 

Latest India News