A
Hindi News भारत राजनीति पश्चिम बंगाल में 'काउंटिंग डे' भी राम भरोसे! बैलेट बॉक्स लेकर भागा कैंडीडेट का पति, सामने आया VIDEO

पश्चिम बंगाल में 'काउंटिंग डे' भी राम भरोसे! बैलेट बॉक्स लेकर भागा कैंडीडेट का पति, सामने आया VIDEO

पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनावों की मतगणना हो रही है। इस दौरान भी कई जगहों से हंगामे की खबरें सामने आई हैं। मालदा में तो एक कैंडीडेट के पति ने बैलेट बॉक्स को लेकर भागने की कोशिश की है।

West Bengal panchayat election- India TV Hindi Image Source : ANI/VIDEO SCREENGRAB सुरक्षाकर्मियों ने कर दी आरोपी की धुनाई

कोलकाता: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए आज मतगणना हो रही है, जिसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। लेकिन मालदा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। तमाम सुरक्षा के इंतजामों के बावजूद यहां एक कैंडीडेट के पति ने कथित तौर पर बैलेट बॉक्स को लेकर भागने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी धुनाई भी की। मामला मालदा के सोवानगर ग्राम पंचायत में एक मतगणना केंद्र का है। 

डायमंड हार्बर इलाके में बमबारी, हावड़ा में लाठीचार्ज

इससे पहले खबर सामने आई थी कि डायमंड हार्बर इलाके के फकीर चंद कॉलेज के सामने भीषण बमबारी हुई है। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि मतगणना केंद्र पर टीएमसी जाने नहीं दे रही है और उसने कब्जा कर लिया है। बता दें कि डायमंड हार्बर दक्षिण 24 परगना जिले में स्थित एक नगर है।

वहीं हावड़ा में एक मतदान केंद्र के बाहर बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा था। ये लोग कथित तौर पर मतगणना केंद्र में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे। 

कब हुई थी वोटिंग?

पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव के लिए 8 जुलाई को कुल 22 जिलों में वोटिंग हुई थी, जिसमें ग्राम पंचायत में 63 हजार 229 सीट, पंचायत समिति में 9 हजार 730 सीट और जिला परिषद की 928 सीटों पर वोट डाले गए थे। चुनाव के दौरान कई जिलों में हिंसा,बूथ कैप्चरिंग और उपद्रव के मामले सामने आए थे। जिसके बाद कई जगहों पर चुनाव को रद्द कर दिया गया था और दोबारा वोटिंग हुई थी। हालात को देखते हुए दोबारा हुए चुनाव में भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया था, वहीं मतगणना वाले दिन भी एक-एक गतिविधि पर नजर बनाए रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। 

ये भी पढ़ें:

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी के बीच मीटिंग में हो गई बहस, ये था मुद्दा

नेपाल में लापता हो गया हेलिकॉप्टर, 5 विदेशी नागरिकों समेत 6 लोग थे सवार, मचा हड़कंप 

 

 

Latest India News