A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने और लेप्स पॉलिसी को रिन्यू करने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

नोएडा: इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने और लेप्स पॉलिसी को रिन्यू करने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

नोएडा थाना फेस -3 की पुलिस इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने और लेप्स पॉलिसी को रिन्यू करने के नाम पर लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है।

<p>नोएडा: इंश्योरेंस...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नोएडा: इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने और लेप्स पॉलिसी को रिन्यू करने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़

नोएडा: नोएडा थाना फेस-3 की पुलिस इंश्योरेंस पॉलिसी बेचने और लेप्स पॉलिसी को रिन्यू करने के नाम पर लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 सी.पी.यू , 25 मोबाइल फोन, 50 डायरी/रजिस्टर बरामद किए। दरअसल, 8 जुलाई को सीनियर मैनेजर फ्रॉड कंट्रोल, पीएनबी मेट लाईफ इंश्योरेंस ने पुलिस को शिकायत दी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि नोएडा सेक्टर 63 इलाके में कुछ लोग PNB Metlife india insurance के नाम फर्जी कॉल सेन्टर खोलकर कम्पनी के नाम से धोखाधड़ी कर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे है।

पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर फर्जी कॉल सेंटर पर छापा मारा जहां से पुलिस ने शुभम राणा, सत्यम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 9 सी.पी.यू., 25 मोबाइल फोन, 50 डायरी/रजिस्टर और पॉलिसी से सम्बन्धित अन्य दस्तावेज बरामद है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि कम्पनी के मालिक का नाम छत्रपाल उर्फ सिद्धार्थ शर्मा है जो कि अभी मौके से फरार था।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि मुख्य आरोपी छत्रपाल उर्फ सिद्धार्थ शर्मा दो अपने साथियों शुभम और सत्यम के साथ मिलकर सेक्टर-63 इलाके में फर्जी कॉल सेन्टर चलाते है। उनका इंश्योरेंस कम्पनी से टाइ-अप होना बताकर लोगों को इंश्योरेंस बेचने, पॉलिसी रिन्यू आदि के नाम पर अपनी ठगी का शिकार बना रहे थे। पुलिस अब इस मामले में इस गिरोह के मास्टरमाइंड छत्रपाल की तलाश कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News