A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने करवाई थी सुभाष चंद बोस की हत्या, BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप

कांग्रेस ने करवाई थी सुभाष चंद बोस की हत्या, BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप

उन्होंने आगे कहा कि ये अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे गए। सुभाष चंद बोस कहा करते थे तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा, तब मैं कहा करता हूं- लहू के भाव से खरीदी थी हमने आजादी, इस आजादी के लिए कितने लोग शहीद हो गए।

Subash Chandra Bose killed by congress alleges Sakshi maharaj कांग्रेस ने करवाई थी सुभाष चंद बोस की - India TV Hindi Image Source : ANI VIDEO GRAB कांग्रेस ने करवाई थी सुभाष चंद बोस की हत्या, BJP सांसद साक्षी महाराज का आरोप

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एकबार फिर से चर्चा में हैं। इसबार साक्षी महाराज के चर्चा में आने की वजह है, पराक्रम दिवस के मौके पर नेताजी को लेकर दिया गया उनका बयान। साक्षी महाराज ने अपने निर्वाचन क्षेत्र उन्नाम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने ही सुभाष चंद बोस की हत्या करवाई थी।

पढ़ें- भारतीय रेलवे ने आज फिर किया कई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, देखिए पूरी लिस्ट
पढ़ें- Galwan ke Sher: क्या आपने देखी गलवान के शेर? देश के रखवालों पर होगा फक्र

मंच से बोलते हुए साक्षी महाराज ने कहा, "मेरा आरोप है कांग्रेस ने ही सुभाष चंद बोस की हत्या करवाई थी। केवल इसलिए कि उनकी लोकप्रियता के आगे पंडित नेहरू तो कहीं ठहरते ही नहीं थे, महात्मा गांधी जी भी नहीं ठहरते थे। सुभाष चंद बोस वो शख्सियत... तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा।"

पढ़ें- Tractor Rally: राकेश टिकैत का दावा- यूपी, उत्तराखंड से 25 हजार ट्रैक्टर लेंगे हिस्सा
पढ़ें- यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें

उन्होंने आगे कहा कि  ये अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे गए। सुभाष चंद बोस कहा करते थे तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा, तब मैं कहा करता हूं- लहू के भाव से खरीदी थी हमने आजादी, इस आजादी के लिए कितने लोग शहीद हो गए।

पढ़ें- चीनी सेना पर अमेरिका का बड़ा बयान
पढ़ें- इस प्रदेश के अनेक इलाकों में कड़ाके की सर्दी और कोहरे का अनुमान

देखिए वीडियो

Latest Uttar Pradesh News