1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 25, 2021 7:37 IST
Live: यहां पढ़िए आज की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Live: यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें और रहिए हर समय अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।

पढ़ें- इस प्रदेश के अनेक इलाकों में कड़ाके की सर्दी और कोहरे का अनुमान

आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।

पढ़ें- रेलवे ने दी गुड न्यूज! किया कई नई ट्रेनों का ऐलान, ये रही पूरी डिटेल

आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Live updates : Breaking News 24 January

Auto Refresh
Refresh
  • 2:32 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सांड के टकराने से मालगाड़ी की बोगी पटरी से उतरी

    फतेहपुर जिले में मलवां रेलवे स्टेशन के नज़दीक रविवार सुबह दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर मालगाड़ी से एक सांड के टकरा जाने से एक बोगी पटरी से उतर गयी। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाना के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 9:35 बजे दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर मलवां स्टेशन के नजदीक डाउन लाइन पर एक सांड मालगाड़ी से टकरा गया, जिसके बाद इंजन से आठवीं संख्या की बोगी पटरी से उतर गई और रेल मार्ग बाधित हो गया। उन्होंने बताया कि मालगाड़ी की गति धीमी होने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अधिकारी रेल मार्ग को दुरुस्त कराने में जुटे हैं।

  • 12:00 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    युवक ने मां के सिर पर तानी पिस्तौल, गिरफ्तार

    सेल्फी के लिए पोज देते हुए एक युवक ने अपनी मां के सिर पर पिस्तौल तान दी। शामली पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 20 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में पहचाने गए युवक के पास से हथियार भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस की साइबर सेल ने उत्तर प्रदेश के कैराना थाना अंतर्गत सुनहेती गांव से युवक को ढूंढ निकाला। दीपक कुमार ने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। शामली पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

  • 9:06 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    दिल्ली में आकाशवाणी भवन की पहली मंजिल पर लगी आग

    राष्ट्रीय राजधानी में संसद मार्ग पर स्थित आकाशवाणी भवन की पहली मंजिल पर रविवार तड़के आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आग से किसी के झुलसने या घायल होने की खबर नहीं है। डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि सुबह करीब पांच बजकर 57 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद घटनास्थल पर दमकल के आठ वाहनों को भेजा गया। आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि आग कमरा संख्या 101 से शुरू हुई थी। यहां बिजली के कुछ उपकरणों की वजह से आग लगी थी।

  • 8:07 AM (IST) Posted by Yashveer Singh
  • 7:44 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    मथुरा में विदेशी नागरिक ने आत्महत्या की

    उत्तर प्रदेश के मथुरा में शनिवार को 40 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह विदेशी नागरिक थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रशियन बिल्डिंग के नाम से मशहूर वृंदावन धाम अपार्टमेंट से कूदकर महिला ने जान दे दी।

  • 7:43 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    किसान परेड में उप्र, उत्तराखंड से लगभग 25,000 ट्रैक्टर हिस्सा लेंगे: राकेश टिकैत

    भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली किसान परेड में उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से लगभग 25,000 ट्रैक्टर हिस्सा लेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों प्रदेशों से निकलकर यूपी गेट की ओर बढ़ रही ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को विभिन्न जिलों में पुलिस द्वारा रोका गया लेकिन किसान हर कीमत पर यहां पहुंचेंगे।

  • 7:42 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    गाजियाबाद: हैकरों ने निजी ब्योरा सार्वजनिक करने की धमकी देकर 10 करोड़ रुपये मांगे

    गाजियाबाद के एक व्यक्ति से हैकरों के समूह ने 10 करोड़ रुपये की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर उसकी अंतरंग तस्वीरें और परिवार के सदस्यों का निजी ब्योरा सार्वजनिक करने की धमकी दी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वसुंधरा कॉलोनी के निवासी व्यक्ति का ई-मेल खाता हैक होने के बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दी। हैकरों ने धमकी दी है कि अगर रकम नहीं दी गई तो वे पीड़ित की आपत्तिजनक वीडियो सोयाल मीडिया पर वायरल कर देंगे। पुलिस उपाधीक्षक अंशु जैन ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि साइबर अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment