A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश VIDEO:...जब यूपी DGP ने उन्नाव रेप केस के आरोपी को कहा ‘माननीय’ विधायक जी, जानें फिर क्या हुआ

VIDEO:...जब यूपी DGP ने उन्नाव रेप केस के आरोपी को कहा ‘माननीय’ विधायक जी, जानें फिर क्या हुआ

पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज कहा, ''माननीय विधायक जी के विरूद्ध जो बलात्कार का आरोप लगाया गया है...

<p>op singh up dgp</p>- India TV Hindi op singh up dgp

लखनऊ: उन्नाव के बांगरमउ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रमुख के लिए वह अभी भी 'माननीय' हैं।

पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज कहा, ''माननीय विधायक जी के विरूद्ध जो बलात्कार का आरोप लगाया गया है...।'' उनके ऐसा कहने पर पत्रकारों ने आपत्ति की कि बलात्कार के आरोपी को माननीय विधायक जी क्यों कहा जा रहा है।

सिंह ने हालांकि बचाव की मुद्रा में आते हुए कहा कि आरोपी को सम्मान इसलिए दिया जा रहा है क्योंकि वह विधायक हैं। वह अभी तक दोषी नहीं हैं। उनके खिलाफ आरोप भर लगा है और मामला जांच के लिए सीबीआई को सौंपा जा रहा है। अब सीबीआई गुण दोष के आधार पर तय करेगी कि विधायक को गिरफ्तार किया जाए या नहीं।

​देखिए वीडियो-

वहीं, इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट अपना फैसला कल सुनाएगी। मामले को लेकर आज हाईकोर्ट में सुनवाई हुई जिसके बाद कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। इससे पहले विधायक की गिरफ्तारी को लेकर हाईकोर्ट में यूपी सरकार ने बड़ा बयान दिया। सरकार ने हाईकोर्ट से कहा है कि कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ जरूरी सबूत नहीं हैं इसलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई है। सबूत मिलने पर आरोपी विधायक की गिरफ्तारी होगी। यूपी सरकार का ये जवाब सुनकर जज नाराज हो गए।

Latest Uttar Pradesh News