A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश विकास दुबे के अंतिम संस्कार के दौरान मीडिया पर भड़क उठी पत्नी रिचा दुबे, कही ये बात...

विकास दुबे के अंतिम संस्कार के दौरान मीडिया पर भड़क उठी पत्नी रिचा दुबे, कही ये बात...

मीडिया पर भड़स निकालते हुए विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे ने कहा-मरवा दिया उसके बाद झूठ बोलते हो।

Vikas Dubey, Vikas Dubey wife, Richa Dubey, vikas Dubey encounter । - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Vikas Dubey wife Richa Dubey reaction on his encounter । 

कानपुर। गैंगस्टर विकास दुबे के भैरोघाट पर अंतिम संस्कार के दौरान पत्नी रिचा दुबे मीडिया पर भड़क उठीं। मीडिया पर भड़ास निकालते हुए विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे ने कहा- पहले मरवा दिया उसके बाद झूठ बोलते हो। मीडिया के लोग जब सवाल पूछने के लिए रिचा दुबे के पास गए तो रिचा ने चिल्लाते हुए कहा- पहले उसे मरवा दिया अब उसके बाद सब मिलकर झूठ बोल रहे हैं। 

विकास दुबे के अंतिम संस्कार के दौरान मीडिया के लोगों पर रिचा दुबे ने जमकर अपनी भड़ास निकाली। और इसके बाद पत्रकारों ने जब सवाल पूछा कि क्या विकास दुबे का एनकाउंटर सही हुआ, तो उसके जवाब में कहा जिसने गलती करी उसको सजा मिलेगी...। एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या विकास दुबे के साथ सही हुआ, तो उसने सीधे कहा हां सही हुआ।

बता दें कि, कानपुर हैलट पोस्टमार्टम हाउस में विकास दुबे का बहनोई शव लेने आया था, लेकिन इस दौरान उसने किसी से भी कुछ बात नहीं की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि विकास दुबे को 3 गोली सीने में लगी थीं। 

ये भी पढ़ें: जानिए विकास दुबे की मौत पर पिता रामकुमार दुबे ने क्या कहा...

ये भी पढ़ें: बहनोई को सौंपी गई विकास दुबे की डेड बॉडी, सीने में लगी थी 3 गोलियां

विकास दुबे की मौत पर विकास के पिता रामकुमार दुबे ने कहा है कि 'हमें किसी ने बताया कि हमारा बेटा मारा गया है हमने कहा ठीक किया गया। अंतिम संस्कार में शामिल होने के सवाल पर विकास दुबे के पिता ने कहा कि मैं उसके अंतिम संस्कार पर क्यों जाऊं। हमारा कहा वो मानता तो आज इस दशा को क्यों प्राप्त होता। उसने हमारी कभी मदद नहीं की।' 

बता दें कि विकास दुबे की मां सरला दुबे ने भी अपने अपराधी बेटे का शव लेने से इंकार कर दिया है। विकास की मां ने तो कानपुर आने से ही इंकार कर दिया है। वह अभी भी लखनऊ में ही है। वह बेटे के एनकाउंटर के बाद मीडिया के सामने भी नहीं आई। विकास दुबे के शव के पोस्टमार्टम से पहले इसका कोरोना टेस्ट कराया गया जिसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

ये भी पढ़ें: विकास दुबे की गाड़ी पलटने की वजह आई सामने, यूपी STF ने दी जानकारी

Latest Uttar Pradesh News