विकास दुबे की गाड़ी पलटने की वजह आई सामने, यूपी STF ने दी जानकारी

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) का गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर और गाडी पलटने को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 10, 2020 20:26 IST
Vikas Dubey Encounter details UP stf statement- India TV Hindi
Image Source : ANI Vikas Dubey Encounter details UP stf statement

लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) का गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर और गाडी पलटने को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। यूपी एसटीएफ की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि हाइवे पर अचानक गाय भैंसों का झुंड सामने आ जाने के कारण विकास दुबे को ला रही एसटीएफ की गाड़ी पलट गई। भैंसों के झुंड को बचाने के लिए गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मियों को भी गंभीर चोट आई है।

कुछ देर के लिए पुलिसवाले बेसुध हो गए और मौके का फायदा उठाकर विकास दुबे ने इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी की पिस्टल छीन ली। विकास दुबे गाड़ी पलटते ही पिस्टल छीनकर कच्चे रास्ते की तरफ भागा तभी दूसरी गाड़ी में आ रहे एसटीएफ अफसरों को विकास के भागने का पता चला। फिर विकास दुबे ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और पुलिस की जवाबी फायरिंग में विकास दुबे मारा गया।

ये भी पढ़ें: जानिए विकास दुबे की मौत पर पिता रामकुमार दुबे ने क्या कहा...

बता दें कि, 5 लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश विकास दुबे को कल (9 जुलाई) सुबह मध्यप्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था। विकास दुबे का कानपुर के हैलट अस्पताल में पोस्टमार्टम वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ किया गया। 

ये भी पढ़ें: बहनोई को सौंपी गई विकास दुबे की डेड बॉडी, सीने में लगी थी 3 गोलियां

ये भी पढ़ें: विकास दुबे की गाड़ी पलटने की वजह आई सामने, यूपी STF ने दी जानकारी

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन