A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश CM योगी के सामने 'कुर्सी' के लिए भिड़ गए मंत्री और पूर्व मंत्री, गणतंत्र दिवस समारोह का ये VIDEO हो रहा वायरल

CM योगी के सामने 'कुर्सी' के लिए भिड़ गए मंत्री और पूर्व मंत्री, गणतंत्र दिवस समारोह का ये VIDEO हो रहा वायरल

गुरुवार को लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह में यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश अंसारी और यूपी के पूर्व मंत्री मोहसीन रजा भी थे। वीडियो में आप कुर्सी पर बैठने को लेकर दानिश अंसारी और मोहसीन रजा के बीच तनातनी देख सकते हैं। आखिरकार मोहसीन रजा ने दानिश अंसारी को अगली सीट पर बैठने को मजबूर कर दिया।

Mohsin Raza and minister Danish Ansari- India TV Hindi Image Source : TWITTER मोहसिन रजा मंत्री दानिश अंसारी को हटाकर कुर्सी पर बैठे

लखनऊ (उप्र): लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी को कुर्सी से हटाते नजर आए। हालांकि, मौजूदा मंत्री ने समझदारी दिखाई और पीछे हट गए। अब पूर्व मंत्री की आलोचना हो रही है कि उन्‍हें सबके सामने ऐसा नहीं करना चाहिए था। बता दें कि पूर्व मंत्री मोहसीन रजा मंत्री को हटाकर दानिश आजाद अंसारी को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का पद दिया गया है।

कैसे एक पूर्व मंत्री कुर्सी को लेकर मौजूदा मंत्री से भिड़ गए?
गुरुवार को लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह में यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश अंसारी और यूपी के पूर्व मंत्री मोहसीन रजा भी थे। कार्यक्रम के दौरान दानिश अंसारी सीएम योगी के साथ मंच पर बैठने पहुंचे ही थे। तभी दूसरी तरफ से पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी ठीक उसी जगह आ गए जहां दानिश लगभग बैठ गए थे। मोहसिन रजा ने उन्‍हें बीच में ही रोक दिया और धकेलते हुए अगली सीट पर बैठने को कहने लगे।

देखें वीडियो-

वीडियो में आप कुर्सी पर बैठने को लेकर दानिश अंसारी और मोहसीन रजा के बीच तनातनी देख सकते हैं। आखिरकार मोहसीन रजा ने दानिश अंसारी को अगली सीट पर बैठने को मजबूर कर दिया। थोड़ी ही देर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चा है कि एक सीनियर मेंबर होने के नाते मोहसिन रजा को बडप्‍पन दिखाना चाहिए था और दानिश जहां बैठ रहे थे वहां बैठने देते।

ये भी पढ़ें-

इस बारे में जब दोनों से पूछा गया तो दोनों ने ही कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। हालांकि, दोनों ने माना कि कंफ्यूजन हो गया था लेकिन इस घटना के दौरान दानिश अंसारी के चेहरे पर अजीब सा भाव साफ देखा जा सकता है।

Latest Uttar Pradesh News