A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गणतंत्र दिवस समारोह में न बुलाए जाने से नाराज RLD विधायक, विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

गणतंत्र दिवस समारोह में न बुलाए जाने से नाराज RLD विधायक, विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

गणतंत्र दिवस के लिए आमंत्रणों के वितरण को लेकर समाज के विभिन्न वर्गों में काफी रोष है। विधायकों के अलावा समारोह में प्रख्यात नागरिकों, साहित्यकारों और पत्रकारों को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

republic day- India TV Hindi Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) गणतंत्र दिवस समारोह

शामली (उत्तर प्रदेश): राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के विधायक स्थानीय प्रशासन द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह में आमंत्रित नहीं किए जाने को लेकर विधानसभा स्पीकर सतीश महाना से शिकायत करेंगे। शामली से रालोद विधायक प्रसन चौधरी और थाना भवन से अशरफ अली ने कहा कि वे इस संबंध में उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष महाना से शिकायत करेंगे। विधायकों ने कहा, निर्वाचित विधायक होने के बावजूद हमें गणतंत्र दिवस समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया। इस मामले में जिला प्रशासन का रवैया बेहद निराशाजनक है। हम इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत करेंगे।

गणतंत्र दिवस के लिए आमंत्रणों के वितरण को लेकर समाज के विभिन्न वर्गों में काफी रोष है। विधायकों के अलावा समारोह में प्रख्यात नागरिकों, साहित्यकारों और पत्रकारों को भी आमंत्रित नहीं किया गया। सेवानिवृत्त नौकरशाहों को भी आमंत्रित नहीं किया गया। एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी ने कहा, मैं एक दशक से अधिक समय पहले सेवा से निवृत्त हुआ, लेकिन मुझे हमेशा आमंत्रित किया गया है। इस साल मुझे कोई निमंत्रण नहीं मिला, जो काफी परेशान करने वाला है।

ये भी पढ़ें-

26 जनवरी को पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें मुजफ्फरनगर के रहने वाले बीजेपी नेता कपिल देव मुख्य रूप से मौजूद थे। बीजेपी के पूर्व विधायक व अन्य के बीजेपी के नेता भी 26 जनवरी के गणतंत्र दिवस के दौरान मौजूद रहे। उस दौरान मौजूदा विधायक प्रसन्न चौधरी वह थाना भवन विधायक प्रतिपाल को उच्च अधिकारियों ने प्रोग्राम में न्योता नहीं भेजा। जिसको लेकर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

Latest Uttar Pradesh News