A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नौकरी की तलाश में लखनऊ पहुंची लड़की को मिला धूर्त शाहनवाज़, पहले की मारपीट फिर जलाने का बनाया प्लान!

नौकरी की तलाश में लखनऊ पहुंची लड़की को मिला धूर्त शाहनवाज़, पहले की मारपीट फिर जलाने का बनाया प्लान!

अंकिता शर्मा ADCP दक्षिण कानपुर ने कहा, ''थाना गुजैनी में FIR दर्ज करवाई गई कि 18 वर्षीय युवती नौकरी की तलाश में लखनऊ गई थी। वहां उसकी दोस्ती शाहनवाज़ से हुई, कुछ दिन वे साथ रहे। शाहनवाज़ ने उसे मारा और जलाने की कोशिश की।''

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां नौकरी की तलाश में आई एक लड़की को शाहनवाज़ नाम के युवक ने पहले तो भ्रमित किया फिर उसको टॉर्चर करने लगा। जब लड़की ने विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने के लिए जलाने का प्लान बना लिया। लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में की है । पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को जल्द सलाखों के पीछे डालने का दावा कर रही है। 

आरोपी की तलाश में पुलिस

अंकिता शर्मा ADCP दक्षिण कानपुर ने कहा, ''थाना गुजैनी में FIR दर्ज करवाई गई कि 18 वर्षीय युवती नौकरी की तलाश में लखनऊ गई थी। वहां उसकी दोस्ती शाहनवाज़ से हुई, कुछ दिन वे साथ रहे। शाहनवाज़ ने उसे मारा और जलाने की कोशिश की। युवती अस्पताल में भर्ती है।अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।''

नौकरी दिलाने के नाम पर धोखा 

नौकरी दिलाने के नाम पर धोखा देना या प्रताड़ित करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। एक बेहतर जिंदगी के लिए आजकल हर मां-बाप अपनी बेटियों को पढ़ा रहे हैं। लड़कियां भी अपना सपना पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं, लेकिन एक अच्छी शिक्षा के बाद भी लड़कियों को नौकरी के नाम पर भटकाने वाले ज्यादा मिल जाते हैं।  

ये भी पढ़ें

यूपी: लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट हादसे में सपा प्रवक्ता की मां और पत्नी की मौत, पिता बाल-बाल बचे

मंत्री नंद गोपाल नंदी को कोर्ट ने दो धाराओं में माना दोषी, इतने हजार का लगाया जुर्माना

Latest Uttar Pradesh News