A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: मेरठ में शादी के घर में मातम, हल्दी की रस्म के बाद महिला कॉन्स्टेबल की मौत, बाथरूम में मिला शव

यूपी: मेरठ में शादी के घर में मातम, हल्दी की रस्म के बाद महिला कॉन्स्टेबल की मौत, बाथरूम में मिला शव

मेरठ में एक महिला कॉन्स्टबेल गीता तालियान की हल्दी की रस्म के बाद मौत हो गई है। वह रस्म पूरी करने के बाद बाथरूम में नहाने गईं थीं। घरवालों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला। जब डॉक्टर ने उन्हें देखा तो मृत घोषित कर दिया।

Meerut woman constable Gita Talian dies- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मेरठ में शादी के घर में मातम

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक महिला कॉन्स्टबेल की अपनी शादी के 2 दिन पहले मौत हो गई है। रविवार को हुई इस घटना के बाद से शादी के घर की सारी खुशियां मातम में बदल गई हैं। दरअसल रविवार को महिला कॉन्स्टबेल गीता तालियान की हल्दी की रस्म हो रही थी। इस रस्म के बाद वह नहाने के लिए बाथरूम में गई लेकिन जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आई तो घरवालों ने दरवाजा तोड़ा। बाथरूम के अंदर लड़की गीता बेहोशी की हालत में मिली। जब डॉक्टर को बुलाया गया तो उन्होंने गीता को मृत घोषित कर दिया। 

शादी के घर में जो लड़की दुल्हन बनने वाली थी, उसी की मौत से हर कोई हैरान रह गया। अभी गीता की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही ये क्लीयर हो पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। 

क्या है पूरा मामला?

गीता तालियान यूपी पुलिस में कॉन्सटेबल थीं। उनकी 7 फरवरी को शादी होने वाली थी इसलिए 5 फरवरी को घर पर हल्दी की रस्म हो रही थी। हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद गीता बाथरूम में गईं, जहां उनकी मौत हो गई। 

अचानक हुई इस घटना से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि गीता जब बाथरूम से करीब पौन घंटे तक जब बाहर नहीं निकली, तब उन लोगों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। 

गीता की शादी गुलावठी बुलंदशहर के सुमित तेवतिया से होने वाली थी और बारात मेरठ के द रिवर व्यू बैंक्वेट हॉल में आने वाली थी। शादी से पहले हुई इस घटना पर सभी दुखी हैं। 

होने वाले पति के घर के लोग भी पहुंचे

शादी के 2 दिन पहले हुई बहू की मौत से होने वाले ससुराल के लोगों को भी सदमा लगा है। लड़के के परिजन गीता के घर पर पहुंचे और सांत्वना दी। गीता के होने वाले पति सुमित भी यूपी पुलिस में कॉन्स्टेबल हैं। सुमित के परिजन कपड़े और जरूरी चीजें लेकर गीता के घर पहुंचे और एक बहू की तरह सभी रस्में निभाईं। 

ये भी पढ़ें- 

दो कोशिशों के बाद आज दिल्ली को नया मेयर मिलेगा क्या? सुबह 11 बजे होगी एमसीडी की बैठक

अडानी-हिंडनबर्ग मामले को लेकर कांग्रेस आज करेगी प्रदर्शन, LIC और SBI के दफ्तरों के सामने जुटेंगे कार्यकर्ता

Latest Uttar Pradesh News